'नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान जाने वाले हमे हिंदुत्व ना सिखाएं', उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ के जन्मदिन पर ना बुलाने पर भी जाने वाले हमको हिंदुत्व सिखाएंगे? 

'नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान जाने वाले हमे हिंदुत्व ना सिखाएं', उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर हमला

मुंबई:

शिवाजी पार्क में आयोजित दशहरा रैली में उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ के जन्मदिन पर ना बुलाने पर भी जाने वाले हमको हिंदुत्व सिखाएंगे? उन्होंने कहा कि हिंदुत्व पर तो मैं बोलूंगा ही. लेकिन महंगाई पर भी बोलूंगा.श्रीराम हमारे दिल में हैं. अमित शाह पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि अमित शाह मुझे जमीन दिखाने की बात कह रहे हैं. पाक व्याप्त कश्मीर की जमीन लेकर दिखाइए.चीन कब्जा कर रहा है उससे लेकर दिखाइए.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि सब रोजगार गुजरात जा रहा है। पुष्पा कहता है झुकेगा नही साला.ये लोग है कि उठेगा नही साला. इनकी सरकार को 100दिन पूरे होने है. 100 दिन में कितने बार दिल्ली गए हैं? कहते है हिंदुत्व छोड़ दिया है. क्या है हिंदुत्व? चलो इस चर्चा कर लेते हैं. सिर्फ माला जपने वाला हिंदू नहीं होता है. शिवसेना प्रमुख ने कहा था कि जो देशप्रेमी है वो मुसलमान भी है तो हमारा है.मेरा तो स्पष्ट मत है कि देश में अब लोकतंत्र बचेगा की नही ये सवाल उठने लगा है. एक पार्टी का मतलब तानाशाही. क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एकनाथ शिंदे पर हमला करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'जो साजिश करे वो ही कटप्पा है. ठाकरे ने कहा कि अभी डॉक्टरों ने मुझे झुकने की अनुमति नहीं दी है लेकिन मैं जनता के सामने नतमस्तक हुए बिना रह नहीं सकता हूं. उन्होंने कहा कि कहा जा रहा था कि शिवसेना का क्या होगा? यहां की भीड़ देखकर अब सवाल है गद्दारों का क्या होगा? सभी एकनिष्ठ जमा हुए हैं. हर साल की तरह इस बार भी रावण जलेगा. लेकिन इस बार रावण अलग है. ये खोखा सुर है. धोखा सुर है.