विज्ञापन

यूपी में दो किन्नरों का अगवा कर चप्पल चटवाने के लिए मज़बूर करने पर दो आरोपी गिरफ्तार

शिकायत में किन्नर पूजा ने कहा कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थीं. इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट की और उन्हें जबरन वाहन में बैठाकर ले गए.

यूपी में दो किन्नरों का अगवा कर चप्पल चटवाने के लिए मज़बूर करने पर दो आरोपी गिरफ्तार
यह मामला किन्नरों के दो समूह के बीच क्षेत्राधिकार से जुड़ा है- पुलिस
बलिया, उत्तर प्रदेश:

बलिया जिले में दो किन्नरों को चप्पल चाटने के लिए कथित रूप से बाध्य करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद मामले में दो किन्नर आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.
पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जिले के उभांव थाना क्षेत्र में दो किन्नरों के बाल काटने के बाद उन्हें कथित तौर पर चप्पल चाटने के लिये मजबूर करते देखा जा सकता है.

पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बृहस्पतिवार को बताया कि दोनों किन्नरों को अगवा किया गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक किन्नर को बरामद कर लिया है और दो आरोपियों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि बीबीपुर गांव की किन्नर पूजा की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

10 मार्च की घटना

उन्होंने बताया कि पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में किन्नर पूजा ने कहा कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थीं. इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट की और उन्हें जबरन वाहन में बैठाकर ले गए.

दो किन्नर समूह के बीच आपसी विवाद

पुलिस ने किन्नर पायल उर्फ राजकुमार किन्नर को पड़ोस के देवरिया जिले के लार थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है. इसके साथ ही दो आरोपियों मनीषा किन्नर व राहुल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह के बीच क्षेत्राधिकार से जुड़ा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
यूपी में दो किन्नरों का अगवा कर चप्पल चटवाने के लिए मज़बूर करने पर दो आरोपी गिरफ्तार
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com