KCR की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपमानजनक टिप्पणी मामले में BJP सांसद के घर पर बोला हमला

टीआरएस कार्यकर्ताओं ने निजामाबाद से बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद के बंजारा हिल्‍स स्थित आवास पर पथराव किया और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया.

हैदराबाद :

तेलंगाना राज्‍य समिति (TRS) के कार्यकर्ताओं ने सीएम  के. चंद्रशेखर राव और उनकी बेटी व TRS एमएलसी के. कविता के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्‍पणी को लेकर आज हैदराबाद में एक बीजेपी सांसद के घर पर हमला बोल दिया. टीआरएस कार्यकर्ताओं ने निजामाबाद से बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद के बंजारा हिल्‍स स्थित आवास पर पथराव किया और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया. गौरतलब है कि कविता पूर्व में निजामाबाद से सांसद थीं जिन्‍हें 2019 के आम चुनाव में बेहद कड़े मुकाबले में अरविंद ने पराजित किया था. 

गुरुवार को एक प्रेस मीट में अरविंद ने उन खबरों का हवाला दिया था जिसमें इस बात का उल्‍लेख किया गया था कि केसीआर ने संकेत दिया था कि बीजेपी ने कविता को खरीदने की कोशिश की थी और धमकी दी थी कि यदि वे पाला बदलने में लिए रजामंद नहीं हुई तो उनके खिलाफ ईडी को छूट दे दी जाएगी. इस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए अरविंद ने हल्‍के-फुल्के अंदाज में पूछा था-कविता या केसीआर को आखिरकार कौन खरीदने की कोशिश करेगा? 

केसीआर को "सबसे नादान मुख्‍यमंत्री (most silly Chief Minister)" बताते हतुए बीजेपी सांसद ने दावा किया कि कविता टीआरएस के 5 अक्‍टूबर के उस समारोह में आमंत्रित नहीं किए जाने से नाराज थी जिसमें पार्टी का नाम TRS से बदलकर BRS (Bharat Rashtra Samithi) किया गया था. अरविंद ने यह भी दावा किया था कि नाराज और व्‍यथित कविता ने इसके बाद अपने पिता को संदेश भेजा था और कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकाजुर्न खरगे से संपर्क किया था. बीजेपी सांसद के अनुसार, एक वरिष्‍ठ कांग्रेस पदाधिकारी ने उन्‍हें इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी थी. अ‍रविंद ने दावा किया था कि इस घटना के बाद केसीआर, बेटी को अपने साथ यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के अंतिम संस्‍कार में लेकर गए थे ताकि यह संकेत दिया जा सके कि पार्टी में  सब कुछ ठीक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "नया खुलासा : श्रद्धा को अक्सर पीटता था आफताब, 2020 में 3 दिन रही थी अस्पताल में भर्ती
* अंतरिक्ष में भारत की नई उड़ान, पहले प्राइवेट रॉकेट Vikram-S की लॉन्चिंग सफल