नीतीश ने PM बनने के स्वार्थ की खातिर लालू से किया गठबंधन : पूर्णिया रैली में गरजे गृहमंत्री अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि मेरे आने से लालू नीतीश की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा है. कह रहे हैं कि झगड़ा लगाने आए हैं. मैं झगड़ा लगाने नहीं है. नीतीश तो लालू के साथ मिल गए. हम तो विकास और सेवा की राजनीति के पक्षधर हैं. 

नीतीश ने PM बनने के स्वार्थ की खातिर लालू से किया गठबंधन : पूर्णिया रैली में गरजे गृहमंत्री अमित शाह

अमित शाह ने बिहार में लालू-नीतीश पर साधा निशाना

बिहार के पूर्णिया में अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की राजनीति स्वार्थ की राजनीति है. उन्होंने जॉर्ज फर्नांडिस, बीजेपी समेत कइयों को धोखा दिया है. एक दिन वह लालू का साथ छोड़कर कांग्रेस के पास चले जाएंगे.  जॉर्ज के कंधे पर बैठकर उन्होंने समता पार्टी बनाई और जॉर्ज की तबीयत खराब हुई तो उन्होंने हटा दिया. शरद यादव को धोखा दिया. फिर भाजपा को पहली बार धोखा दिया, फिर जीतनराम, फिर रामविलास पासवान और फिर पीएम बनने की लालसा में बीजेपी को धोखा देकर लालू के साथ चले गए. 

उन्होंने आगे कहा कि मेरे आने से लालू नीतीश की जोड़ी के पेट में दर्द हो रहा है. कह रहे हैं कि झगड़ा लगाने आए हैं. मैं झगड़ा लगाने नहीं आया. नीतीश तो लालू के साथ मिल गए. हम तो विकास और सेवा की राजनीति के पक्षधर हैं. 

पीएम बनने के लिए नीतीश बाबू (जो कांग्रेस विरोधी राजनीति से पैदा हुए) आरजेडी और कांग्रेस के साथ मिल गए हैं. सत्ता के स्वार्थ में दलबदल करके नीतीश पीएम बन सकते हैं क्या, बिहार में सरकार चल सकती है क्या? लालू भी ये समझ लें कि नीतीश आपको भी धोखा देंगे और कांग्रेस के साथ मिल जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं. बिहार में सरकार से बाहर होने के बाद बीजेपी के किसी वरिष्ठ नेता का ये पहला बिहार दौरा है.आज वब किशनगंज में पार्टी विधायकों सांसदों के साथ बैठक करेंगे और उसके बाद पार्टी की बिहार इकाई की कोर कमिटी की बैठक में भी शामिल होंगे