हैदराबाद में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप

पुलिस के अनुसार, हैदराबाद में एक और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

हैदराबाद में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, एक हफ्ते में तीसरी नाबालिग लड़की से रेप

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की से रेप

हैदराबाद:

तेलंगाना के हैदराबाद में एक हफ्ते में नाबालिग लड़की से रेप तीसरा मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार, हैदराबाद में एक और बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. नाबालिग से रेप का पहला मामला 28 मई को, दूसरा रविवार को और तीसरा उसी दिन सामने आया. कथित तौर पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

ताजा घटना में आरोपी की पहचान 21 वर्षीय मोहम्मद सूफियान के रूप में हुई है. इस घटना का पता तब चला जब पीड़िता ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत की. इस मामले में कालापत्थर थाने के निरीक्षक द्वारा जारी बयान के अनुसार, लड़की चारमीनार के पास एक स्टोर में कर्मचारी थी. आरोपी उसे 31 मई को अपने घर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड : तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही बस उत्तरकाशी में गहरी खाई में गिरी, 25 की मौत

इस बीच, हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में एक पार्टी के बाद घर लौट रही एक 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के पहले मामले में, कई राजनीतिक प्रतिक्रियाओं को जन्म दिया. इस मामले में पांच में से चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने शुक्रवार को कहा था कि, हमने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर दोषियों की पहचान की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कठिन है हरियाणा से कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अजय माकन की जीत की राह | पढ़ें