दिल्ली में चोरी के इरादे से दुकान में घुसे चोर की पीट-पीटकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

12 जनवरी को पुलिस को बुध विहार इलाके में सड़क किनारे मलबे पर एक युवक का शव मिला था, उसकी शिनाख्त बुध विहार निवासी दीपू के रूप में हुई. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दिल्ली में चोरी के इरादे से दुकान में घुसे चोर की पीट-पीटकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दीपू की पिटाई करने वाले चारों आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है

नई दिल्‍ली. दिल्ली के विजय विहार में स्क्रैप की दुकान में चोरी के इरादे से घुसे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक का शव 12 जनवरी को इलाके में मिला था. पुलिस ने जांच के बाद हत्या करने वाले दुकानदार और उसके तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

12 जनवरी को पुलिस को बुध विहार इलाके में सड़क किनारे मलबे पर एक युवक का शव मिला था, उसकी शिनाख्त बुध विहार निवासी दीपू के रूप में हुई. मृतक की पीठ, पैर और हाथ पर बाहरी चोट के निशान थे. मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम को बुलाया गया और सबूत इकठ्ठा किए गए. दीपू के परिवार वालों ने बताया कि वह नशे का आदी था और वह आखिरी बार 10 जनवरी की रात 9 बजे घर से गया था. 

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की, तो पता चला कि 10 जनवरी को दीपू और उसका दोस्त नवीन, श्याम कॉलोनी गया था. वहां चोरी करने के नीयत से स्क्रैप कारोबारी सुदीप गुप्ता की दुकान में घुस गया, जबकि नवीन बाहर इंतजार कर रहा था. उस समय दुकान में सुदीप के तीन कर्मचारी राजीव गुप्ता, कौशल और विष्णु सो रहे थे. तड़के 6 बजे एक फेरीवाला शिव कांत गुप्ता आया और दुकान का दरवाजा खटखटाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपू के दरवाजा खोलने पर वह अनजान शख्स को देखकर चोर-चोर चिल्लाने लगा. शोर सुनकर राजीव, कौशल और विष्णु की नींद खुल गई. तीनों ने दीपू को पकड़ लिया, उसके पास से कौशल का मोबाइल फोन मिला. इसके बाद तीनों ने दीपू की बुरी तरह पिटाई कर दी. फिर उन्होंने सुदीप गुप्ता को बुलाया, वहां पहुंचने के बाद फिर से दीपू की पिटाई की गई. पिटाई से दीपू की मौत हो गई. पुलिस ने दीपू की पिटाई करने वाले चारों आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.