"2026 तक असम कांग्रेस में कोई भी हिंदू नहीं रहेगा" : मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री ने यह बयान तब दिया जब उन्होंने शनिवार को गुवाहाटी में राज्य भाजपा मुख्यालय का दौरा किया और लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लिया.

1 अप्रैल को साइकिल रैली के साथ हिमंत बिस्वा माजुली में अपना चुनावी अभियान शुरू करेंगे.

नई दिल्ली:

देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि 2026 तक असम कांग्रेस में हिंदू नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा, "2026 तक असम कांग्रेस में कोई भी हिंदू नहीं रहेगा और लगभग सभी मुसलमान भी 2032 तक पार्टी से अलग हो जाएंगे. हम रविवार को राजीव भवन में एक ब्रांच खोल रहे हैं, जिसे महानगर बीजेपी कहा जाएगा. इस दौरान कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल होंगे."

असम के मुख्यमंत्री ने यह बयान तब दिया जब उन्होंने शनिवार को गुवाहाटी में राज्य भाजपा मुख्यालय का दौरा किया और लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक में भाग लिया. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "गुवाहाटी में राज्य भाजपा मुख्यालय में 126 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों की एक बैठक हुई. कांग्रेस के तीन सदस्य शनिवार को भाजपा में शामिल हुए. अन्य रविवार को भाजपा में शामिल होंगे. मैं माजुली जाऊंगा और वहां 1 अप्रैल को साइकिल रैली के साथ मेरा चुनाव अभियान शुरू होगा."

राज्य में मुस्लिम सोसाइटी के कल्याण के बारे में बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा, "मैं उनके समाज को सुधारने के लिए काम करने की कोशिश कर रहा हूं. कई मुस्लिम युवा मेरा समर्थन कर रहे हैं, जैसा कि आप फेसबुक पर देख सकते हैं और वे सभी इसका स्वागत करते हैं. कोई भी इसका विरोध नहीं करता है."

वहीं दूसरी ओर जोरहाट संसदीय क्षेत्र के बारे में बात करते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी जोरहाट सीट से जीतेगी. उन्होंने कहा, "एक वर्ग मेरे खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जमीनी हकीकत अलग है." हिमंत बिस्वा ने कहा, "कांग्रेस उम्मीदवार (गौरव गोगोई) के दो दाएं और बाएं हाथ पार्टी छोड़कर भाजपा में क्यों शामिल हो गए हैं क्योंकि वे जानते हैं कि जीतने का कोई मौका नहीं है." उन्होंने कहा कि राजनीतिक दल लोगों के अधीन हैं और राजनीतिक दलों को उनका आशीर्वाद लेना चाहिए.

सीएम ने कहा, "भाजपा राज्य के 126 विधानसभा क्षेत्रों में से 105 पर बढ़त बनाएगी. मुझे पूरा विश्वास है कि लोग सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के लिए हमें वोट देंगे."

यह भी पढ़ें : "समन को नजरअंदाज कर अरविंद केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी को आमंत्रित किया": हिमंत बिस्वा सरमा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : "...तो वो गरीबों के खिलाफ": 1,823 करोड़ रुपये के टैक्स नोटिस पर हिमंत सरमा का कांग्रेस पर हमला