"जिस तरह लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बदलती हैं....", कैलाश वियजवर्गीय का CM नीतीश पर तंज

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले सप्ताह बीजेपी के साथ गठबंधन समाप्त कर दिया. शुरुआत में बीजेपी ने संकेत दिया कि यह पूरी तरह से अप्रत्याशित नहीं था और उन्होंने इसे रोकने की कोशिश नहीं की थी.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले सप्ताह बीजेपी के साथ गठबंधन समाप्त कर दिया.

खास बातें

  • बिहार में सरकार गिरने पर कैलाश वियजवर्गीय अटपटी प्रतिक्रिया दी
  • वियजवर्गीय अग्निवीरों को लेकर की गई टिप्पणी के कारण सुर्खियों में थे
  • नीतीश कुमार ने पिछले सप्ताह बीजेपी के साथ गठबंधन समाप्त कर दिया
इंदौर:

बिहार में बीजेपी की नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से एलायंस टूटने के बाद सरकार गिरने पर पार्टी नेता कैलाश वियजवर्गीय अटपटी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, जब वे एक बार विदेश का दौरा कर रहे थे तो किसी ने कहा था कि वहां की महिलाएं किसी भी वक्त अपना ब्वायफ्रेंड बदल लेती हैं. बिहार के मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ठीक इसी तरह के हैं. कोई नहीं जान सकता कि वो कब किसका हाथ थाम लेंगे औक किसका छोड़ देंगे." उक्त बातें विजयवर्गीय, जो पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं, ने गुरुवार को इंदौर में कहा. उनकी टिप्पणियों का दर्शकों ने जोरदार विरोध किया. 

विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले वियजवर्गीय बीते दिनों अग्निवीरों को लेकर की गई टिप्पणी के कारण सुर्खियों में थे. देशभर में सेना बहाली के लिए केंद्रीय नीति अग्नीपथ के खिलाफ जारी विरोध प्रदर्शन के बीच उन्होंने कहा था कि वे चार साल बाद सेना से रिटायर हुए अग्निवीरों को बीजेपी कार्यालय में बतौर सिक्योरिटी गार्ड नौकरी देंगे. 

हालांकि, बाद में उन्होंने कहा था कि टूलकिट गैंग के सदस्यों ने उनके बयान को तोड़मरोड़ कर पेश किया है. दरअसल, अग्नीपथ स्कीम को लेकर जारी हंगामे के बीच आए बीजेपी नेता के इस बयान पर विपक्ष ने खूब हंगामा किया था. कई दलों ने वियजवर्गीय को उनकी टिप्पणी के लिए लताड़ लगाई थी.

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले सप्ताह बीजेपी के साथ गठबंधन समाप्त कर दिया. शुरुआत में बीजेपी ने संकेत दिया कि यह पूरी तरह से अप्रत्याशित नहीं था और उन्होंने इसे रोकने की कोशिश नहीं की थी. लेकिन बाद में, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने स्वीकार किया कि पार्टी के मुख्य रणनीतिकार अमित शाह ने वास्तव में कुमार को इससे बाहर निकालने और गठबंधन को बचाने का प्रयास किया था. 

यह भी पढ़ें -
-- "राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर, डॉक्टर बेहतर इलाज कर रहे हैं": पत्नी शिखा श्रीवास्तव

-- 'यह अपराध माफी योग्य नहीं' : जालोर में दलित छात्र की मौत पर बोले भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बीजेपी संसदीय बोर्ड से शिवराज की छुट्टी, क्या हैं इसके सियासी मायने?