शाहबाद डेरी में नाबालिग लड़की की हत्या में इस्तेमाल चाकू को दिल्ली पुलिस ने किया बरामद

आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था. बताया जा रहा है कि उसने वीकली मार्केट (Weekly Market) से चाकू खरीदा था. पुलिस (Police) को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा था.

नई दिल्ली:

शाहबाद डेरी (Shahabad Dairy) इलाके में नाबालिग लड़की की हत्या (Murder) में इस्तेमाल चाकू को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बरामद कर लिया है. आरोपी साहिल ने वारदात के बाद चाकू को अंधेरे में फेंक दिया था और दिल्ली से फरार हो गया था. आरोपी को दिल्ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर से गिरफ्तारह किया था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अदालत ने आरोपी की पुलिस हिरासत तीन दिन बढ़ा दी है. आरोपी से पूछताछ के बाद अपराध में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है. 

सूत्रों से जानकारी मिली है कि आरोपी साहिल ने नाबालिग लड़की की हत्या से करीब 15 दिन पहले ही चाकू खरीद लिया था. बताया जा रहा है कि उसने वीकली मार्केट से चाकू खरीदा था. पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा था.

रिठाला की झाड़ियों में फेंक दिया था चाकू
साहिल ने पिछले रविवार (28 मई) की शाम को शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की अपनी गर्लफ्रेंड की चाकू से गोदकर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी. साहिल को हत्या के अगले दिन उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया था. उसने अपराध के बाद चाकू कथित तौर पर रिठाला की झाड़ियों में फेंक दिया था.साहिल ने पूछताछ में बताया कि नाबालिग लड़की कई दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी, जिससे वो भड़क गया था. इसलिए दिल्ली के शाहबाद डेरी में 16 साल की लड़की की चाकू से बेरहमी से हत्या कर दी गई थी.

साहिल के मोबाइल फोन से पुलिस जुटा रही सुबूत 
पुलिस को साहिल के फोन से साहिल और मृतक लड़की की इंस्टाग्राम चैट मिली है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. साहिल के इंस्टाग्राम के जरिए पुलिस यह भी पता कर रही है कि मृतक लड़की के अलावा साहिल और कितनी लड़कियों से चैट कर रहा था. इसके अलावा पुलिस ने साहिल के फोन की CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) भी निकाल ली है. CDR की जांच की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने से पहले साहिल ने किस किस से बात की थी. उन सभी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा जिनसे साहिल ने हत्याकांड के दिन बात की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :