VIDEO: बंद फाटक में भी पार कर रहा था पटरियां, फंसी बाइक, ट्रेन ने उड़ा दिए परखच्चे

जानकारी के मुताबिक फाटक बंद होने के बावजूद क्रॉसिंग करने वाले बाइक चालक की पहचान हो गई है. आरोपी बाइक सवार को नोटिस जारी किया जा चुके है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

इटावा:

उत्तर प्रदेश के इटावा शहर के रामनगर रेलवे फाटक पर ट्रेन के सामने अचानक से एक बाइक आ गई. जिसे तेज गति में आ रही ट्रेन ने कुचल दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो कि वायरल हो रहा है. ये ट्रेन हटिया से आनंद बिहार जा रही थी. वहीं रेलवे जंक्शन के करीब सौ मीटर दूरी पर स्थित शहर के व्यस्त रेलवे फाटक पर 12873  झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस जिसे ही आई तो उसकी चपेट में बाइक आ गई. जिसके परखच्चे उड़ गए. एक बड़ा रेल हादसा होने से बाल-बाल बच गया. तीन दिन पूर्व यह घटना रामनगर रेलवे फाटक पर घटित हुई थी.

ये हादसा 26 अगस्त को सुबह करीब 11 बजे का है. जानकारी के अनुसार फाटक पर ट्रेन के सामने बाइक सवार बाइक छोड़कर भाग गया. दरअसल सुबह ट्रेन हटिया से आनंद बिहार के लिए इटावा रेलवे जंक्शन से जैसे ही गुजरी वैसे ही, रामनगर रेलवे क्रॉसिंग पर बाइक सवार ने ट्रैक पार करने की कोशिश की. लेकिन 110 किलोमीटर प्रति घण्टे की रफ्तार से आ रही ट्रेन को देखकर वो बाइक छोड़कर भाग खड़ा हुआ. 

ये भी पढ़ें- पत्नी के साथ बैंक पहुंचे दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया, CBI करेगी लॉकर की जांच

वहीं बाइक ट्रेन के नीचे फंस गई, जिसके बाद करीब आधा किलो मीटर तक इंजन में फंस कर ट्रैक पर घिसटती रही. ट्रेन चालक ने ट्रेन में ब्रेक लगाकर हादसे की सूचना रेलवे अधिकारियों को दी. जिस पर आरपीएफ, और टेक्निकल टीम मौके पर पहुंची. बाद में ट्रेन के इंजन में फंसी बाइक के टुकड़ों को बाहर निकालकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया. 

जानकारी के मुताबिक फाटक बंद होने के बावजूद क्रॉसिंग करने वाले बाइक चालक की पहचान हो गई है. आरोपी बाइक सवार को नोटिस जारी किया जा चुके है. जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ट्विन टावर ध्‍वस्‍त होने से निकला 80 हजार टन मलबा, तीन महीने में ठिकाने लगाने की तैयारी