जम्मू- कश्मीर : जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी कामरान भाई उर्फ़ हनीस मुठभेड़ में ढेर

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां जिले में शुक्रवार तड़के को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इसमें जैश-ए-मोहम्मद का एक आंतकी मारा गया.

जम्मू- कश्मीर : जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी कामरान भाई उर्फ़ हनीस मुठभेड़ में ढेर

सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कामरान भाई उर्फ़ हनीस मुठभेड़ में ढेर कर दिया है.

नई दिल्ली:

जम्मू- कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) का आतंकी कामरान भाई उर्फ़ हनीस ढेर हो गया है. यह आतंकी कुलगाम और शोपियां में सक्रिय था. इस बात की पुष्टि ADGP कश्मीर ने की है. सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साझा ऑपरेशन में आतंकी (Terrorist) को मार गिराया गया है. मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर सुरक्षा बलों के जवान सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. सुरक्षा एजेंसियों को गुप्त सूचना मिली है कि इलाके में 2-3 और खूंखार आतंकी छिपे हो सकते हैं.

आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ शोपियां जिले के कापरेन इलाके में शुक्रवार तड़के शुरू हुई. मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादी की पहचान जैश के कमरान भाई उर्फ हनीस के तौर पर हुई है, जो कुलगाम और शोपियां इलाके में काफी सक्रिय था.

तड़के शुरू हुआ अभियान
पुलिस को मिली गुप्त जानकारी के बाद तड़के सुरक्षा एंजेसियों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. साढ़े छह बजे शोपियां के कापरेन इलाके में मुठभेड़ की सूचना पुलिस ने मीडिया को दी. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भारतीय सेना के साथ एक संयुक्त अभियान चलाया था. इस दौरान उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में चल रहे एक आतंकी फंडिंग और भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था. कार्रवाई में 6 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें :

केरल सरकार ने गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान को कुलाधिपति के पद से हटाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com