विज्ञापन
Story ProgressBack

जनता का भरोसा खो चुकी कांग्रेस के कारण भारत में फैला आतंकवाद : सरगुजा में गरजे PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि कांग्रेस विरासत टैक्स लाने की तैयारी में हैं. यानी सरकार में आते ही ये लोग ऐसा करके आपकी संपत्ति को दूसरों में बांट देंगे. भाजपा जब तक सत्ता में रहेगी वो ऐसा नहीं करेगी.

Read Time: 3 mins
जनता का भरोसा खो चुकी कांग्रेस के कारण भारत में फैला आतंकवाद : सरगुजा में गरजे PM नरेंद्र मोदी
पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के तहत प्रचार का आज आखिरी दिन है. प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया है. अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने  (PM Modi) कहा कि कांग्रेस जनता का भरोसा खो चुकी है, और यही वो पार्टी है जिसके कारण देश में आतंकवाद फैला है. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि भाजपा सरकार ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार और नक्सली हिंसा दोनों को काबू किया है.

"कांग्रेस आई तो संपत्ति बांट देगी"

पीएम मोदी (PM Modi) ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में नहीं रहेगी तो कांग्रेस आते ही आपके ऊपर विरासत टैक्स लगा देगी. कांग्रेस नहीं चाहती कि एक सामान्य भारतीय अपनी संपत्ति अपने बच्चों को देकर इस दुनिया से जाएं. लेकिन कांग्रेस के इरादे तो कुछ और ही हैं. उन्होंने कि हमारे यहां चीजों को संभालकर रखने की संस्कृति है. ये मेरे देश का स्वभाव है. लेकिन कांग्रेस का कहना है कि वो आपके जाने के बाद आपकी संपत्ति को बांट देगी. कांग्रेस ने भारत के मूलभूत संस्कार पर कड़ा प्रहार करने जा रही है. कांग्रेस की ये सोच बहुत पुरानी है. कांग्रेस की हर सोच में आपको ये दिखेगा. 

जब मैंने अरबन नक्सल ने कांग्रेस पर कब्जा कर लिया है तो उन्होंने अमेरिका को खुश करने के लिए विरासत टैक्स की बात की. वो आपकी संपत्ति लूटना चाहते हैं, वो आपके संतानों का हक लूटना चाहते हैं. ये गलत है. बीजेपी ये ना सोचती है ना ऐसा होना देगी. कांग्रेस जब सत्ता में रही तब आपके हक का पैसा लूटा जाता रहा. बीजेपी की सरकार आने के बाद आपके हक का पैसा आपके लिए ही खर्चा हो रहा है. 

"उज्जवल भविष्य के लिए बीजेपी को वोट दें  "

पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि आने वाले 5 साल में बहुत कुछ करना है. सरगुजा तो स्वर्ग की बेटी है. हम इस क्षेत्र को बहुत आगे लेकर जाना है. इसलिए आपको हर बूथ पर कमल खिलाना है. 2024 के इस चुनाव में आपके इस सेवक नरेंद्र मोदी को आपका आशीर्वाद चाहिए. आपको केवल एक सांसद ही नहीं चुनना है बल्कि देश का उज्जवल भविष्य चुनना है. आने वाली पीढ़ी का भविष्य चुनना. इसलिए राष्ट्र निर्माण का यह मौका बिल्कुल ना गंवाएं. चाहे शादी ब्याह हो या फिर गर्मी हो आप मतदान जरूर करें. ये आपका अधिकार है. आपको भारत के लोकतंत्र के लिए ये समय निकालना होगा. 

पीएम मोदी ने कहा कि मेरा आग्रह है कि पहले मतदान फिर ही जलपान. हर बूथ में लोकतंत्र का उत्सव होना चाहिए. गाजे बाजे के साथ मतदान के लिए लोगों को आना चाहिए. मैं वादा करता हूं कि मेरे लिए आपका एक एक वोट सिर्फ एक वोट नहीं है बल्कि ये मेरे लिए भगवान का आशीर्वाद है. इसलिए बीजेपी को दिया आपका एक-एक वोट विकसित भारत बनाएगा. ये मेरी यानी मोदी की गारंटी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात से बदला मौसम का मिजाज, जानें अगले 5 दिन के मौसम का हाल
जनता का भरोसा खो चुकी कांग्रेस के कारण भारत में फैला आतंकवाद : सरगुजा में गरजे PM नरेंद्र मोदी
कोटा वाला लड़का, फूफा और तेजस्वी का पीएस नीट पेपर लीक में ये बिहार वाला कनेक्शन क्या है
Next Article
कोटा वाला लड़का, फूफा और तेजस्वी का पीएस नीट पेपर लीक में ये बिहार वाला कनेक्शन क्या है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;