तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की अखिलेश यादव से मुलाकात, राष्ट्रीय मुद्दों पर हुई चर्चा

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ( Chandrashekhar Rao) ने शुक्रवार को दिल्ली में  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने की अखिलेश यादव से मुलाकात, राष्ट्रीय मुद्दों पर हुई चर्चा

चंद्रशेखर राव अखिलेश यादव को शॉल और गुलाब के गुलदस्ते के साथ बधाई देते हुए नजर आये.

नई दिल्ली :

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ( Chandrashekhar Rao) ने शुक्रवार को दिल्ली में  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात की. उन्होंने बातचीत में कथित तौर पर राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की. गौरतलब है कि चंद्रशेखर राव केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ गैर-कांग्रेसी विपक्षी गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के महासचिव राम गोपाल यादव भी अखिलेश यादव के साथ चंद्रशेखर राव के आधिकारिक आवास पर नजर आये. चंद्रशेखर राव अखिलेश यादव को शॉल और गुलाब के गुलदस्ते के साथ बधाई देते हुए नजर आये.   

इससे पहले, महीने की शुरुआत में तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव और शरद पवार सहित कई विपक्षी नेताओं से भी बातचीत की थी. उन्होंने विभिन्न राज्यों के कई दौरे भी किए हैं और कई नेताओं से मुलाकात की. चंद्रशेखर राव ने हाल ही में "लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए" केंद्र पर हमलों के समन्वय और तेज करने के लिए समान विचारधारा वाले दलों तक पहुंच रहे हैं.

उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर भी हमला तेज कर दिया है. उन्होंने हाल ही में पीएम मोदी को "देश का अब तक का सबसे कमजोर पीएम" कहा और उन्होने कहा कि देश में "अघोषित आपातकाल" है.

मुख्यमंत्री ने अपने तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के सांसदों के साथ कई बैठकें कीं और राज्य से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. उनके किसान संघ के प्रतिनिधियों से भी मिलने की उम्मीद है. मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पिछले तीन दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में थे. 

ये भी पढ़ें : Sri Lanka :श्रीलंका में उग्र प्रदर्शनों के बीच कर्फ्यू का ऐलान, पीएम पर इस्तीफे का दबाव बढ़ा, 10 बातें

श्रीलंका में जबर्दस्‍त विरोध प्रदर्शनों के बीच चीफ ऑफ डिफेंस स्‍टाफ ने लोगों से किया यह आग्रह..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने के लिए उद्धव ठाकरे को 'मजबूर' किया है : यशवंत सिन्हा