तेलंगाना चुनाव के परिणाम निराशाजनक, लेकिन दुखी नहीं: के टी रामाराव

TelanganaAssemblyElection2023: रामाराव ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अपने पोस्ट में तेलंगाना में सरकार बनाने की ओर अग्रसर दिख रही कांग्रेस पार्टी को बधाई दी.

तेलंगाना चुनाव के परिणाम निराशाजनक, लेकिन दुखी नहीं: के टी रामाराव

विधानसभा चुनाव के परिणाम पर के टी रामाराव का बयान

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने रविवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के परिणाम ‘निराशाजनक' हैं, लेकिन वह ‘दुखी' नहीं हैं. रामाराव ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर अपने पोस्ट में तेलंगाना में सरकार बनाने की ओर अग्रसर दिख रही कांग्रेस पार्टी को बधाई दी.

उन्होंने लिखा, ‘‘भारत राष्ट्र समिति को दो बार लगातार सरकार में आने का मौका देने के लिए तेलंगाना की जनता के आभारी हैं. आज के परिणाम से दुखी नहीं हूं, लेकिन निश्चित रूप से निराश हूं, क्योंकि हमें ऐसी अपेक्षा नहीं थी. लेकिन हम इसे सबक के तौर पर लेंगे और फिर से वापसी करेंगे.''

बीआरएस नेता ने कहा, ‘‘जनादेश हासिल करने के लिए कांग्रेस पार्टी को बधाई. आपको शुभकामनाएं." निर्वाचन आयोग द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अब तक हुई मतगणना में कांग्रेस पांच सीट पर जीत दर्ज कर चुकी है और 58 पर आगे है, वहीं बीआरएस तीन सीट जीतने के साथ 37 पर आगे है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
Assembly Election Results : एमपी और छत्तीसगढ़ में मोदी या BJP, किसके मैजिक से प्रभावित हुए आदिवासी वोटर्स?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)