विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2022

VIDEO में अमित शाह के जूते उठाते दिखे बीजेपी के ये बड़े नेता तो KTR ने साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव की सरकार किसान और दलित विरोधी है जो तेलंगाना के किसानों को नरेंद्र मोदी सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रखने का पाप कर रही है.

Read Time: 3 mins
VIDEO में अमित शाह के जूते उठाते दिखे बीजेपी के ये बड़े नेता तो KTR ने साधा निशाना
अमित शाह के जूते उठाते दिखे बीजेपी नेता तो केटीआर ने किया कटाक्ष

टीआरएस ने एक वायरल वीडियो को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला किया है, जिसमें तेलंगाना बीजेपी प्रमुख बंदी संजय कुमार गृहमंत्री अमित शाह के जूते उठाकर लाते दिख रहे हैं. बता दें कि अमित शाह ने हाल ही में तेलंगाना के एक मंदिर का दौरा किया था. सीएम के चंद्रशेखर राव के बेटे और मंत्री केटी रामा राव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया. उन्होंने तेलंगाना प्राइड हैशटैग के साथ वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि राज्य के लोग 'गुजरात के गुलामों' को देख रहे हैं. तेलंगाना के स्वाभिमान को बदनाम करने के किसी भी प्रयास को उलट देंगे.

टीआरएस के सोशल मीडिया संयोजक वाई सतीश रेड्डी ने राज्य भाजपा प्रमुख के कृत्य को "गुलामगिरी अपने चरम पर" करार दिया. सिकंदराबाद में उज्जैनी महाकाली मठ देवस्थानम के बाहर शूट किए गए वीडियो को लेकर टीआरएस के हमले का भाजपा ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है. अमित शाह का तेलंगाना का दौरा नलगोंडा जिले की मुनुगोड़े विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव से पहले हो रहा है. कल अमित शाह ने भी टीआरएस सरकार पर राज्य के लोगों के विश्वास को धोखा देने का आरोप लगा था.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव की सरकार किसान और दलित विरोधी है जो तेलंगाना के किसानों को नरेंद्र मोदी सरकार की किसान कल्याणकारी योजनाओं के लाभ से वंचित रखने का पाप कर रही है. उन्होंने यह भी दावा किया कि केंद्र की ओर से दो लाख करोड़ रुपये दिए जाने के बावजूद तेलंगाना कर्ज के जाल में फंसा हुआ है. हैदराबाद से करीब 85 किलोमीटर दूर स्थित मुनुगोडे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने दावा किया कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव नीत सरकार किसानों को प्रधानमंत्री बीमा योजना से दूर रखकर ‘पाप' कर रही है. उन्होंने भरोसा दिया कि अगर अगले विधानसभा चुनाव में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), सरकार बनाती है तो किसानों से धान के एक-एक दाने की खरीद सुनिश्चित करेगी.

(इनपुट्स भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कौन हैं यूपी के नए मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह, जो CM योगी की टीम के हैं प्रमुख चेहरे
VIDEO में अमित शाह के जूते उठाते दिखे बीजेपी के ये बड़े नेता तो KTR ने साधा निशाना
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Next Article
दुनिया की सबसे सेफ कार, जर्मन घोड़े और 6 फुट ऊंचे बॉडीगार्ड, राष्ट्रपति के काफिले की हर बात जानिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;