चुनाव प्रचार के दौरान गाड़ी से गिरते-गिरते बचे तेलंगाना सरकार के मंत्री KTR, देखें VIDEO

तेलंगाना के मंत्री रामाराव और बीआरएस के राज्यसभा सदस्य केआर सुरेश रेड्डी, प्रचार वाहन पर खड़े थे. दोनों नेता नामांकन दाखिल करने के लिए पार्टी उम्मीदवार और मौजूदा विधायक जीवन रेड्डी के साथ थे.

नई दिल्ली:

तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामा राव (KTR) गुरुवार को उस समय बाल-बाल बच गए जब निज़ामाबाद जिले के आर्मूर शहर में एक रोड शो के दौरान चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के बाद वह एक खुले वाहन से लगभग गिर पड़े. तेलंगाना के मंत्री रामाराव और बीआरएस के राज्यसभा सदस्य केआर सुरेश रेड्डी, प्रचार वाहन पर खड़े थे. दोनों नेता नामांकन दाखिल करने के लिए पार्टी उम्मीदवार और मौजूदा विधायक जीवन रेड्डी के साथ थे.

कैसे हुई घटना?

घटना के एक वीडियो में देखा जा सकता है कि वैन के चालक द्वारा ब्रेक लगाने के बाद वाहन की रेलिंग टूट गई तथा वाहन पर खड़े सांसद रेड्डी और विधायक रामाराव अचानक ‘‘गिर गए''. पुलिस ने बताया कि रेलिंग टूटने के बाद, बीच में खड़े रामा राव झटके से आगे की ओर झुके और वाहन पर रखे स्पीकर पर गिर गए. उन्होंने बताया कि विधायक और सांसद गाड़ी से नीचे गिरे लेकिन वैन के साथ चल रहे पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया और दोनों को सड़क पर गिरने से बचाया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''घटना में कोई घायल नहीं हुआ. रेड्डी और रामा राव को तुरंत एक कार में ले जाया गया और फिर वे आगे बढ़ गए.''

प्रारंभिक जानकारी के आधार पर, अधिकारी ने कहा कि वैन के आगे चल रहे वाहन के चालक को अचानक किसी के सामने आ जाने पर ब्रेक लगाना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप यह घटना हुई. बाद में जीवन रेड्डी ने अपना नामांकन दाखिल किया.

के. कविता ने उनके स्वस्थ्य होने की दी जानकारी

रामा राव की बहन और बीआरएस एमएलसी के. कविता ने कहा, ‘‘मैंने रामा राव से बात की और उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं.'' कविता ने ‘एक्स' पर लिखा कि‘‘बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर से बात की. वीडियो काफी डरावना लग रहा है, लेकिन उन्होंने मुझे और सभी को आश्वस्त किया कि वह बिल्कुल ठीक हैं.''इसके बाद रामा राव एक रोड शो में भाग लेने के लिए कोडंगल रवाना हो गए. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 30 नवंबर को होगा.

ये भी पढ़ें- :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com