अब फिर BJP के प्रतिद्वंद्वी बने नीतीश कुमार से बिहार आकर मिले तेलंगाना CM KCR

अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे.

अब फिर BJP के प्रतिद्वंद्वी बने नीतीश कुमार से बिहार आकर मिले तेलंगाना CM KCR

दोनों नेता भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं.

पटना:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आज पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की. इनकी मुलाकात की कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें टोपी पहने राव नीतीश कुमार और तेजस्वी को गुलदस्ता भेंट करते हुए दिख रहे हैं. दोनों नेताओं के राष्ट्रीय राजनीति पर चर्चा करने की उम्मीद है. वहीं लंच पर जाने से पहले दोनों नेता कुछ कार्यक्रमों में शामिल होंगे. दोनों नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ विपक्षी दलों को एकजुट करने की कोशिशें कर रहे हैं.

अपनी बिहार यात्रा के दौरान केसीआर गलवान घाटी में चीन के सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए बिहार के सैनिकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करेंगे. वहीं भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलंगाना के उनके समकक्ष के चंद्रशेखर राव पर तंज कसते हुए बुधवार को कहा कि दोनों नेताओं के बीच प्रस्तावित बैठक ‘‘दो दिवास्वप्न देखने वालों का मिलन'' है. मोदी ने कहा कि यह अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो रहे और ‘‘प्रधानमंत्री बनने की आकांक्षा'' रखने वाले नेताओं की मुलाकात है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘‘यह दिवास्वप्न देखने वाले दो नेताओं की मुलाकात है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कहीं नहीं ठहरते.'' उन्होंने इस बैठक को विपक्षी एकता का ‘‘ताजा कॉमेडी शो'' करार दिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के स्कूलों को लेकर कैमरे पर भिड़े बीजेपी और आप के नेता, देखें VIDEO

पिछले दिनों नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होकर भाजपा से नाता तोड़ लिया था. बाद में उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद), कांग्रेस और वामपंथी दलों से हाथ मिला लिया और राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाई. इस राजनीतिक उलट-फेर को भाजपा ने जनता से धोखा और जनादेश का अपमान बताया था. (भाषा इनुपट के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: AAP नेता आतिशी का निशाना, बोलीं- "बीजेपी के ऑपरेशन लोटस की CBI जांच होनी चाहिए"