तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष को RTC किराया वृद्धि के विरोध में हाउस ऑब्जर्वेशन में रखा

दो जून को तेलंगाना गठन दिवस (Telangana Formation Day) के कार्यक्रम के दौरान कथित अभद्र भाषा और हिंसा भड़काने (Incite Violence) के आरोपी बीजेपी नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी (Jitta Balakrishna Reddy) को गिरफ्तार किया गया था.

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष को RTC किराया वृद्धि के विरोध में हाउस ऑब्जर्वेशन में रखा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के तेलंगाना (Telangana) अध्यक्ष बंदी संजय कुमार (Bandi Sanjay Kumar) को राज्य में सड़क परिवहन निगम (RTC) के किराए में बढ़ोतरी के विरोध में शुक्रवार को हाउस ऑब्जर्वेशन में रखा गया. बंजारा हिल्स स्टेशन हाउस ऑफिसर शिव चंद्र ने बताया कि तेलंगाना में आरटीसी किराए में बढ़ोतरी के विरोध में बंदी संजय कुमार को हाउस ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. 

संजय ने जुबली बस स्टेशन जाने और यात्रियों से बात करने के लिए बस किराया शुल्क वृद्धि के बारे में पूछताछ करने के लिए फोन किया था. बंजारा हिल्स पुलिस के अनुसार, संजय को घर में निगरानी में रखा गया है क्योंकि भाजपा नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को कल रात गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह था कि संजय धरना देंगे और इसलिए "घर की निगरानी में रखा गया".

एक अलग घटना में, जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को 2 जून को तेलंगाना गठन दिवस मनाने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कथित रूप से अभद्र भाषा और हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसी घटना के संबंध में राचकोंडा पुलिस ने बांदी संजय के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
 

ये भी पढ़ें: Rajya Sabha Election 2022: वोटिंग जारी, कर्नाटक में दो JDS विधायकों ने कांग्रेस उम्मीदवार को डाला वोट; 10 बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : राज्‍यसभा चुनाव: राजस्‍थान CM अशोक गहलोत बने पोलिंग एजेंट, जानिए क्‍यों उठाना पड़ा ऐसा कदम