"...कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे", सीएम नीतीश के खिलाफ बयानबाजी करने वाले MLA's को तेजस्वी की दो-टूक

राजद नेता ने कहा कि अगर कोई महागठबंधन के नेतृत्व के खिलाफ बयान देगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये ठीक बात नहीं है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री राजद नेता तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पार्टी विधायकों को नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर चेताया है. उन्होंने कहा है कि जो भी इस तरह की बयानबाजी करते हैं वो बीजेपी की नीतियों का समर्थन करते हैं. राजद नेता ने कहा कि अगर कोई महागठबंधन के नेतृत्व के खिलाफ बयान देगा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये ठीक बात नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी के अधिवेशन में ही यह बात तय हो गयी थी कि पार्टी की तरफ से कोई भी बात राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और मैं ही रखूंगा. ऐसे में किसी को भी इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए.

सुधाकर सिंह के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने जो कहा है उसे मैंने सुना है. उन्होंने क्या कहा है ये बात आप सब लोग जानते हैं. ये ठीक बात नहीं है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के संज्ञान में यह मामला है.

गौरतलब है कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के कुछ ही दिनों के बाद सुधाकर सिंह को नीतीश मंत्रीमंडल से इस्तीफा देना पड़ा था. पद छोड़ने के बाद से सुधाकर सिंह की तरफ से नीतीश कुमार को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. सुधाकर सिंह के बयान के जवाब में जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने भी जोरदार हमला बोला था. जिसके बाद से राजद और जदयू के रिश्तों को लेकर कई तरह के सवाल खड़े होने लगे थे.

हाल ही में राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी सुधाकर सिंह के बयान को  महागठबंधन की एकता के लिए अत्यंत घातक बताया था. उन्होंने कहा था कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को इस संकट को टालने के लिए कदम उठाना चाहिए .

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com