"नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती के साथ चल रहा है महागठबंधन": पटना पहुंचने पर बोले तेजस्वी यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जब-जब हम भाजपा को बिहार से हराते, भगाते हैं तब-तब चार्जशीट, छापा करके एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है.

पटना:

बिहार में महगठबंधन को लेकर जारी अटकलों के बीच रविवार को पटना पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में मजबूती के साथ चल रहा है. साथ ही सीबीआई की तरफ से उनके खिलाफ दायर किए चार्जशीट को लेकर उन्होंने कहा कि  ये जानबूझकर किया गया है. तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी प्रोपेगंडा फैला रही हैं कि सरकार में मतभेद है.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि जब-जब हम भाजपा को बिहार से हराते, भगाते हैं तब-तब चार्जशीट, छापा करके एजेंसियों का दुरुपयोग किया जाता है. भाजपा का ये पुराना खेल है और उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता.  नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार बड़ी मजबूती के साथ चल रही है और महागंठबंधन इसलिए बना है ताकि देश के संविधान, लोकतंत्र को बचाया जा सके और हम विकास के रास्ते पर चलें.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने भी महागठबंधन को बताया था एकजुट

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा, “महागठबंधन के भीतर कोई समस्या नहीं है. ये सभी अफवाहें भाजपा द्वारा फैलाई गई हैं जो हमारे नेता द्वारा शुरू किए गए विपक्षी एकता अभियान को मिली गति से हताशा में हैं.'' उन्होंने भाजपा और उसके मौजूदा और भावी सहयोगियों के नेताओं के उन दावों का मजाक उड़ाया जिसमें कहा गया है कि जदयू के कई विधायक और सांसद उनके संपर्क में थे और वे पाला बदलने के लिए तैयार थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-