दिल्ली मेट्रो : येलो लाइन में तकनीकी गड़बड़ी, कई स्टेशन पर फसे यात्री, एक घंटे तक सेवाएं बाधित 

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की येलो लाइन (Yellow Line) के एक हिस्से पर तकनीकी खराबी (Technical Fault) के कारण करीब एक घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं. जिसके बाद कई स्टेशन पर यात्री फसे रहे.

दिल्ली मेट्रो : येलो लाइन में तकनीकी गड़बड़ी, कई स्टेशन पर फसे यात्री, एक घंटे तक सेवाएं बाधित 

सूत्रों ने बताया कि मेट्रो में ओएचई (ओवरहेड उपकरण) संबंधी कोई समस्या पैदा हो गई थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की येलो लाइन (Yellow Line) के एक हिस्से पर तकनीकी खराबी (Technical Fault) के कारण करीब एक घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं. जिसके बाद कई स्टेशन पर यात्री फसे रहे.  सूत्रों ने बताया कि ओएचई (ओवरहेड उपकरण) संबंधी कोई समस्या पैदा हो गई थी. येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली और गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने अपराह्न करीब एक बजे ट्वीट किया, ‘‘येलो लाइन संबंधी ताजा जानकारी: समयपुर बादली और विश्वविद्यालय के बीच सेवाओं में विलंब. अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य.''

उसने अपराह्न करीब दो बजे एक अन्य ट्वीट किया कि सामान्य सेवाएं बहाल हो गई हैं. मेट्रो की ब्लू लाइन पर जून में कई बार सेवाएं बाधित हुई हैं. ब्लू लाइन दिल्ली के द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा के इलेक्ट्रानिक सिटी को जोड़ती है. यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन से इसकी एक शाखा गाजियाबाद के वैशाली तक जाती है. दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के अधिकारियों ने बताया था कि मंडी हाउस में एक ट्रेन में आई गड़बड़ी के कारण रविवार को सेवाएं कुछ देर बाधित रहीं.

इससे पहले, नौ जून को ब्लू लाइन पर एक बड़ी तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण यात्री दो घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे थे. इसी लाइन पर छह जून को तकनीकी गड़बड़ी के कारण डेढ़ घंटे सेवाएं बाधित रही थीं.

यह भी पढ़ें : Delhi Metro की ब्लू लाइन पर फिर तकनीकी गड़बड़ी, एक हफ्ते में तीसरी बार प्रभावित हुईं सेवाएं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जामिया यूनिवर्सिटी मेट्रो स्टेशन की पार्किंग में भयंकर आग, कई वाहन जलकर खाक



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)