बिहार के शिक्षक ने 5 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, छात्र को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती  

बिहार के एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक ने एक छात्र को बेरहमी से पीटा जिसके बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया. राज्य की राजधानी पटना के धनरुआ ब्लॉक में हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसके बाद  यह वायरल हो रहा है.

बिहार के शिक्षक ने 5 साल के बच्चे को बेरहमी से पीटा, छात्र को अस्पताल में करना पड़ा भर्ती   

पांच साल के बच्चे को बेरहमी से पीटता एक शिक्षक

पटना:

बिहार के एक कोचिंग सेंटर के शिक्षक ने एक छात्र को बेरहमी से पीटा जिसके बाद छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया. राज्य की राजधानी पटना के धनरुआ ब्लॉक में हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जिसके बाद  यह वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के मुताबिक, शिक्षक पहले पांच साल के बच्चे को छड़ी से पीटता नजर आता है. छात्र दर्द से रोता हुआ दिखाई देता है. शिक्षक ने उसे इतने जोर से मारा कि छड़ी दो टुकड़ों में टूट गई. बेंत टूटने के बाद भी शिक्षक रूकता नहीं है और छात्र को थप्पड़ और घूंसा मारने लगता है. यहां तक कि वह बच्चे के बाल भी खींचते हुए दिखाई देता है.  

इस बीच दर्द से कराहता लड़का रोता रहता है और टीचर से रुकने की गुहार लगाता है. वह जमीन पर गिर जाता है लकिन शिक्षक उसकी पिटाई जारी रखता है. दूसरे छात्र शिक्षक को रोकने की हिम्मत भी नहीं जुटा पा रहे थे.  

घटना एक ट्यूशन सेंटर जया कोचिंग क्लासेस की है. इस बेरहम पिटाई के बाद छात्र बेहोश हो गया. फिर स्थानीय लोगों के द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया. स्थानीय लोगों को जब बच्चे की स्थिति के बारे में पता चला तो उन्होंने शिक्षक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी.

कोचिंग सेंटर के मालिक अमरकांत कुमार ने कहा कि शिक्षक , जिसका नाम छोटू है, ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित है.

एक स्थानीय व्यक्ति ने पूरी घटना को रिकॉर्ड किया और इसे ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया जहां से यह वायरल हो गया. एक ट्विटर यूजर ने कहा, "यह शिक्षक पेशे पर धब्बा है." एक अन्य ने कहा, "ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए और उन्हें भी इस तरह से पीटा जाना चाहिए. शिक्षक का सबसे बड़ा गुण शांति और धैर्य है - और जिन लोगों में ये गुण नहीं हैं ..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.