विज्ञापन
This Article is From Jul 21, 2014

दिल्ली में सरकार पर सस्पेंस, उपराज्यपाल से मिले अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के 27 विधायकों ने आज उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की और उनसे ‘‘खरीद फरोख्त को रोकने के लिए’’ दिल्ली विधानसभा भंग करने को कहा।

आप विधायक मनीष सिसौदिया ने यहां संवाददाताओं को बताया, हमने उपराज्यपाल से मुलाकात की और वर्तमान राजनीतिक स्थिति से और संभावित खरीद फरोख्त होने को लेकर भी उन्हें अवगत कराया। इस तरह की सरकार अच्छी नहीं होगी। भारती ने कहा कि उपराज्यपाल ने कहा कि वह कांग्रेस और भाजपा दोनों के साथ बातचीत करेंगे और जल्द ही इस संबंध में राष्ट्रपति को रिपोर्ट भेजेंगे ।

इस बैठक के तुरंत बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया ‘‘उप राज्यपाल से मुलाकात। एक अच्छी चर्चा हुई। वह अब भाजपा को चर्चा के लिए बुलाएंगे। अगर भाजपा सरकार बनाने का दावा करती है तो उपराज्यपाल को उन्हें समर्थक विधायकों की संख्या बताने के लिए कहना होगा। केजरीवाल ने कहा, हमने उनसे कहा कि विधानसभा को भंग करने में देरी से खरीद फरोख्त की आशंका को बढ़ावा मिल रहा है। आप ने रविवार को दावा किया था कि राष्ट्रीय राजधानी में नए चुनाव से भाजपा दूर भाग रही है और उन्होंने कांग्रेस की ‘चुप्पी’ पर भी सवाल उठाते हुए पूछा था कि क्या वह नहीं चाहती है कि दिल्ली विधानसभा को भंग किया जाए।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Cyclone Dana : कहां-कहां होगा तूफान का असर, निपटने की क्या हैं तैयारी? जानिए 10 बड़ी बातें
दिल्ली में सरकार पर सस्पेंस, उपराज्यपाल से मिले अरविंद केजरीवाल
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां... 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन... जानिए कितनी हुईं सच
Next Article
बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां... 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन... जानिए कितनी हुईं सच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com