विज्ञापन
This Article is From Mar 27, 2024

कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है, 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में करेंगे खुलासा : सुनीता केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनिता केजरीवाल ने कहा कि कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले में दिल्ली सीएम जल्द ही बड़ा खुलासा करेंगे.

कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है, 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में करेंगे खुलासा : सुनीता केजरीवाल
सुनिता केजरीवाल ( फाइल फोटो )

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि कल शाम मैं जेल में दिल्ली सीएम से मिली, उन्हें डायबिटीज है और शुगर लेवल भी ठीक नहीं. लेकिन उनका निश्चय मजबूत है. दो दिन पहले ही उन्होंने दिल्ली की मंत्री आतिशी को भी संदेश भेजा था कि लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाए. इसमें क्या गलत किया, लेकिन इस  बात पर भी उन पर केस कर दिया गया. क्या ये लोग दिल्ली की तबाही चाहते हैं? क्या ये चाहते हैं कि लोग समस्या से ही जूझते रहे. इस बात से दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को बेहद पीड़ा हुई.

उन्होंने एक बात मुझे और कही कि कथित शराब घोटाले मामले (Delhi Liquor Scam) में ईडी ने पिछले 2 साल में 250 से ज्यादा रेड की. वो इस कथित घोटाले का पैसा खोज रहे हैं. अभी तक हुई किसी रेड में एक पैसा नहीं मिला. मनीष, सतेंद्र और संजय सिंह के यहां रेड हुई पर एक भी पैसा नहीं मिला. इस कथित घोटाले का पैसा कहां है. दिल्ली सीएम ने कहा कि वो इसका खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे. सारे देश को पूरा सच बताएंगे कि इस कथित घोटाले का पैसा कहां है और उसका सबूत ही देंगे. वो बहुत सच्चे, देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति है. उनकी लंबी आयु और सेहत की कामना करूंगी. उन्होंने कहा कि मेरा शरीर जेल में है लेकिन आत्मा आप सभी के बीच है. उन्होंने कहा है कि आंखें बंद करो और मुझे याद करो.

केजरीवाल को शराब नीति से जुड़े धनशोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली अरविंद केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई (Delhi High Court On Kejriwal Petition Against ED) चल रही है. ये याचिका ईडी द्वारा गिरफ्तारी और निचली अदालत द्वारा रिमांड पर भेजे जाने के फैसले को चुनौती देने से जुड़ी है. मामले पर जस्टिस स्वर्णकांता शर्मा की बेंच सुनवाई कर रही है. इस दौरान ईडी ने कहा कि याचिका की कॉपी उनको कल ही मिली है, इसीलिए जवाब देने के लिए उनको 3 हफ्ते का समय चाहिए. 

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र में INDIA गठबंधन को झटका, महाविकास आघाड़ी में शामिल नहीं होगी वंचित बहुजन आघाड़ी

ये भी पढ़ें : गिरफ्तारी के खिलाफ हाईकोर्ट में अरविंद केजरीवाल- ED पर लगाया "जानबूझकर सुनवाई में विलंब" का आरोप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोल्‍डप्‍ले टिकट विवाद को लेकर BookMyShow का आया बयान, जानिए क्‍या कहा?
कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है, 28 मार्च को अरविंद केजरीवाल कोर्ट में करेंगे खुलासा : सुनीता केजरीवाल
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Next Article
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com