आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में फिर मची भगदड़, तीन की मौत

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री नायडू के रोड शो के दौरान भगदड़ में आठ लोगों की मौत हो गई थी

आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में फिर मची भगदड़, तीन की मौत

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू की रैली में भगदड़ मचने से तीन महिलाओं की मौत हो गई.

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में सोमवार को चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रम में फिर भगदड़ मच गई. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. चार दिनों के अंदर यह दूसरा मौका है जब नायडू के कार्यक्रम में लोगों की जान गई है. बुधवार को आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री नायडू के रोड शो के दौरान भगदड़ में आठ लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें एक महिला भी थी.

आंध्र प्रदेश में रविवार को गुंटूर में पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की रैली में भगदड़ मचने से तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में गुंटूर की निवासी 50 वर्षीय गोपीदेसी रमादेवी, गुंटूर की 35 साल की आशिया और एक करीब 40 साल की अज्ञात महिला की मौत हो गई. इस घटना में गुंटूर की 60 वर्षीय बथुला लक्ष्मम्मा गंभीर रूप से घायल हो गईं.

चार दिनों की अवधि में यह दूसरा अवसर है जब लोगों ने चंद्रबाबू नायडू के कार्यक्रमों में अपनी जान गंवाई. नायडू 2024 के विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए राज्य भर में राजनीतिक बैठकें और सभाएं कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुंटूर में भगदड़ मचने पर हैरानी जताई. उन्होंने अधिकारियों को घायलों को हर संभव मेडिकल मदद प्रदान करने का निर्देश दिया है. रेड्डी ने पड़ित परिवारों को सरकारी सहायता देने का आश्वासन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुधवार को आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भगदड़ में आठ लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें एक महिला भी थी. तब कंदुकुर में स्थानीय लोग नायडू की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे, जो कि वहां रोड शो के लिए आ रहे थे. इसी दौरान कई लोग खुली नहर में गिर गए थे.