SpiceJet के पायलट ने बीच हवा में खिड़की में देखी दरार, विमान को लेकर लौटा मुंबई

प्रवक्ता ने कहा कि पायलट ने विमान को वापस मुंबई ले जाने का फैसला किया. इस बारे में हवाई यातायात नियंत्रक को जानकारी दी गई और विमान को सुरक्षित तरीके से मुंबई हवाई अड्डे पर उतार दिया.

SpiceJet के पायलट ने बीच हवा में खिड़की में देखी दरार, विमान को लेकर लौटा मुंबई

स्पाइस जेट एयरलाइंस की विमाम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जा रहे स्पाइसजेट (SpiceJet) की एक विमान की खिड़की में दरार पड़ने के बारे में जानकारी मिलने पर उसे वापस मुंबई ले जाया गया. इस संबंभ में आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई है. विमान कंपनी के प्रवक्ता ने बताया, ‘‘ 28 मई को स्पाइसजेट के बोइंग 737 विमान को मुंबई से गोरखपुर जाना था। उड़ान के दौरान विमान की खिड़की में दरार के बारे में पता चला.''

पायलट ने वापस लौटने का किया फैसला

प्रवक्ता ने कहा कि पायलट ने विमान को वापस मुंबई ले जाने का फैसला किया. इस बारे में हवाई यातायात नियंत्रक को जानकारी दी गई और विमान को सुरक्षित तरीके से मुंबई हवाई अड्डे पर उतार दिया. बता दें कि बीते बुधवार की सुबह भी तकनीकी गड़बड़ी के कारण एयरलाइंस की विमानों ने देरी से उड़ान भरा था. इस कारण कई यात्री विभिन्न एयरपोर्टों पर फंसे रहे. इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी भड़ास निकाली. 

'रैंसमवेयर हमले का सामना करना पड़ा'

इधर, सोशल मीडिया पर यात्रियों के आक्रोश को देखकर एयरलाइंस की ओर से सफाई दी गई. इस संबंध में जारी आधिकारिक बयान में कहा गया था,  " स्पाइसजेट के कुछ सिस्टम को कल रात रैंसमवेयर हमले का सामना करना पड़ा, जिसने आज सुबह की उड़ान को प्रभावित किया. हमारी आईटी टीम ने स्थिति को नियंत्रित और ठीक कर लिया है. उड़ानें अब सामान्य रूप से चल रही हैं."

यह भी पढ़ें -    

"राज्यसभा जाने की जिद नहीं की, अखिलेश यादव ने बड़ा दिल दिखाया"- NDTV से बोले जयंत चौधरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोकने पर DGCA ने Indigo पर लगाया 5 लाख रुपये का जुर्माना