महाराष्ट्र में सपा विधायक का दावा, शहरों का नाम बदलने के विरोध पर मिली जान से मारने की धमकी

सपा विधायक(SP MLA) अबू आजमी के कार्याल में फोन कर अज्ञात व्यक्ति ने उनको जान से मारने की धमकी (Threat) दी. धमकी देने वाले का कहना है कि औरंगाबाद (Aurangabad) और उस्मानाबाद (Osmanabad) का नाम बदलने का विरोध करना आजमी को महंगा पड़ेगा. इसके बाद विधायक के पीए ने मामले की थाने में शिकायत दी है. 

महाराष्ट्र में सपा विधायक का दावा, शहरों का नाम बदलने के विरोध पर मिली जान से मारने की धमकी

सपा विधायक अबु आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. (फाइल फोटो)

मुंबई:

महाराष्ट्र के एक सपा विधायक ने दावा किया है कि उनको फोन पर जान से मारे की धमकी मिल रही है. समाजवादी पार्टी के विधायक अबू आसिम आज़मी ने कहा कि औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम बदलने के प्रस्ताव का विरोध करने पर अज्ञात व्यक्ति उनको फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहा है. अनजान व्यक्ति ने अबू आजमी के कार्यालय के नंबर पर फोन किया, जिसे कार्यालय के स्टाफ ने उठाया. फोन करने वाले ने अबू आसिम आज़मी से बात कराने के लिए कहा. लेकिन स्टाफ ने कहा कि वो नहीं है. तब फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसने सदन में औरंगाबाद और उस्मानाबाद का नाम बदलने पर विरोध क्यों जताया है. मैं उसे जान से मार दूंगा. 

इसके बाद आज विधानसभा सत्र में जब अबू आज़मी मौजूद थे तब सुबह 11 बजे के करीब अबू आजमी को अनजान नंबर से फोन आया और कहा कि अबू आजमी कहां है उसके सीने में गोली मारनी है. इसके बाद फोन करने वाले व्यक्ति ने गाली गलौच की. इस परिस्थिति को देखते हुए विधायक रईस शेख ने आज सदन में यह मुद्दा उठाया और जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की. अबू आसिम आजमी के निजी सहायक कमाल हुसैन ने मामले की शिकायत कोलाबा पुलिस से की है. 

ये भी पढ़ें: सहारनपुर में हिंसा के आरोप में पुलिस ने पीट-पीटकर तोड़ दिए थे हाथ, अब आठ युवकों को कोर्ट ने कर दिया बरी

बता दें उद्धव ठाकरे ने 29 जून को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में इस्तीफा देने से कुछ घंटे पहले, महा विकास आघाड़ी सरकार के मंत्रिमंडल ने औरंगाबाद का नाम संभाजीनगर और उस्मानाबाद का नाम बदलकर धाराशिव करने को मंजूरी दी थी. इसका अबू आसिम आज़मी ने विरोध किया था. इसके बाद से उनको जान से मारने की धमकी देने वाले फोन आ रहे हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को कहा, ''फोन करने वाला व्यक्ति आज़मी से बात करना चाहता था लेकिन हुसैन ने हमें बताया कि उसने विधायक को फोन देने से इनकार कर दिया. फोन करने वाले ने कहा कि आजमी को विधानसभा में नाम बदलने के मुद्दे पर नहीं बोलना चाहिए, जिसका रविवार और सोमवार को दो दिवसीय विशेष सत्र था.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



"मध्य प्रदेश के देवास में महिला के साथ बेरहमी, वीडियो वायरल