76वें जन्मदिन पर रणथंभौर पार्क में जीप सफारी का आनंद लेती दिखीं सोनिया गांधी, राहुल भी रहे साथ

ऐसी संभावना है कि सीएम अशोक गहलोत और राज्य के कांग्रेस प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा सोनिया गांधी के जन्मदिन पर उनसे मिल सकते हैं.

76वें जन्मदिन पर रणथंभौर पार्क में जीप सफारी का आनंद लेती दिखीं सोनिया गांधी, राहुल भी रहे साथ

रणथंभौर में सोनिया और राहुल गांधी.

सवाई माधोपुर (राजस्थान):

राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सफारी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. तस्वीरें पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई हैं और कांग्रेस नेताओं को खुली जीप में बैठे हुए दिखाया गया है. पोस्ट में समय या क्षेत्र नहीं दर्शाया गया है. सोनिया गांधी शुक्रवार को अपना 76वां जन्मदिन मनाने के लिए अपने बच्चों राहुल और प्रियंका गांधी के साथ राजस्थान के चार दिवसीय दौरे पर हैं.

रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान राजस्थान में सवाई माधोपुर में स्थित है, और अपनी बड़ी बाघ आबादी के लिए जाना जाता है, जो दुनिया भर के पर्यटकों को आकर्षित करता है.

पार्टी के एक नेता ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा, "यह उनकी निजी यात्रा है और किसी नेता को न तो बुलाया गया है और न ही मिलने की अनुमति दी गई है. ऐसी संभावना है कि सीएम अशोक गहलोत और राज्य के पार्टी प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा उनके जन्मदिन पर मिल सकते हैं."

राहुल गांधी पार्टी की 'भारत जोड़ो यात्रा' का नेतृत्व कर रहे हैं, जो इस समय राजस्थान के कोटा जिले से गुजर रही है. गुरुवार को, पार्टी ने घोषणा की कि मार्च को रोक दिया गया है और 10 दिसंबर को फिर से शुरू होगा. बाद में दिन में, राहुल गांधी ने बूंदी से एक हेलिकॉप्टर में रणथंभौर के लिए उड़ान भरी.

'भारत जोड़ो यात्रा' 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करने से पहले 17 दिनों में झालावाड़, कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा और अलवर जिलों से होते हुए राजस्थान में लगभग 500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

7 सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुआ मार्च अब तक महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश को पार करने से पहले तमिलनाडु, केरल, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तेलंगाना को कवर कर चुका है. यह फरवरी 2023 की शुरुआत में जम्मू और कश्मीर में समाप्त होगा और 150 दिनों में 3,570 किलोमीटर की दूरी तय करेगा.