कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दिल्ली पड़ाव में शामिल हुईं सोनिया गांधी

दिल्ली में आश्रम चौक पहुंचने से पहले सोनिया गांधी ने चेहरे पर मास्क लगाकर अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कुछ मिनट तक चहलकदमी की. ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शनिवार सुबह हरियाणा से दिल्ली में दाखिल हुई.

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दिल्ली पड़ाव में शामिल हुईं सोनिया गांधी

सोनिया गांधी इससे पहले अक्टूबर में कर्नाटक में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुई थीं.

नई दिल्ली:

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार को दिल्ली में ‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं और थोड़ी दूर तक राहुल गांधी के साथ चलीं. यह दूसरी बार है, जब पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कन्याकुमारी से सितंबर में शुरू हुई इस पदयात्रा में हिस्सा लिया है. वह इससे पहले अक्टूबर में कर्नाटक में ‘भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुई थीं.

सुबह में विश्राम के लिए यात्रा के यहां आश्रम चौक पहुंचने से पहले सोनिया गांधी ने चेहरे पर मास्क लगाकर अपने बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ कुछ मिनट तक चहलकदमी की. ‘भारत जोड़ो यात्रा' शनिवार सुबह हरियाणा से दिल्ली में दाखिल हुई और बदरपुर बॉर्डर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से इसका स्वागत किया.

यात्रा के चलते दिल्ली के कुछ हिस्सों से यातायात जाम की सूचना मिली है. यह पदयात्रा शाम को लाल किले के पास रुकेगी. भारत जोड़ो यात्रा आज दिल्ली में दाखिल हो चुकी है, इस यात्रा की अगुवाई खुद राहुल गांधी कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली पड़ाव पर पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं नफ़रत के बाज़ार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं , आप भी अपनी मोहब्बत की छोटी सी दुकान खोलिए. चुने हुए लोग नफ़रत फ़ैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें : "नफ़रत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं, आप भी..." : दिल्ली पहुंची राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो' यात्रा

ये भी पढ़ें : "धर्म स्थलों पर पुन: लाउडस्पीकर स्वीकार्य नहीं" : योगी आदित्यनाथ ने प्रशासनिक अधिकारियों को दी चेतावनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : BJP के लिए COVID वहीं है, जहां ‘भारत जोड़ो यात्रा' है : राहुल गांधी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)