सोनाली फोगाट मामला : गोवा सरकार कार्रवाई रिपोर्ट खट्टर को सौंपेगी 

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड (Sonali Phogat Murdercase) में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) हरियाणा सरकार को सौंपेगी.

सोनाली फोगाट मामला : गोवा सरकार कार्रवाई रिपोर्ट खट्टर को सौंपेगी 

फोगाट की पिछले हफ्ते गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. 

पणजी:

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड (Sonali Phogat Murdercase) में कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) हरियाणा सरकार को सौंपेगी. उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि गोवा पुलिस मामले की सही दिशा में जांच कर रही है. उन्होंने कहा, 'मैं कहना चाहूंगा कि गोवा पुलिस ने अब तक अच्छी जांच की है.' मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को एटीआर सौंपी जाएगी. सावंत ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार जरूरत पड़ने पर फोगाट की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने के लिए तैयार है. उन्होंने यह भी कहा था कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उनसे बात की थी और मामले की विस्तृत जांच का अनुरोध किया था.

टिकटॉक ऐप से मशहूर हुईं फोगाट (42) की पिछले हफ्ते गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी. पुलिस ने अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान और एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)