सांप जहर तस्करी मामला : एल्विश यादव के व्हाट्सएप और सोशल मीडिया की जांच कर रही पुलिस, चैट्स से मिले अहम सुराग

एल्विश के व्हाट्सएप ग्रुप में रात को होने वाली पार्टियों को लेकर भी काफी चैट्स मौजूद हैं. पुलिस इन्हीं चैट्स की डिटेल को खंगाल रही है. इन व्हाट्सएप ग्रुप से पुलिस के हाथ कुछ वीडियो भी लगी हैं, जिनकी लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है.

सांप जहर तस्करी मामला : एल्विश यादव के व्हाट्सएप और सोशल मीडिया की जांच कर रही पुलिस, चैट्स से मिले अहम सुराग

एल्विश के व्हाट्सएप ग्रुप से पुलिस ने लिस्ट तैयार की है और उनसे भी मामले में जल्द पूछताछ की जाएगी.

नई दिल्ली:

नोएडा में सांप और उसके जहर की तस्करी (Snake Poison Smuggling Case) मामले में पुलिस को एल्विश यादव के फोन से अहम जानकारी प्राप्त हुई है. सूत्रों के मुताबिक, मामले की जांच में एल्विश यादव का फोन एक बेहद अहम सुराग की भूमिका निभा रहा है. नोएडा पुलिस उनके सोशल मीडिया अकाउंट से की गई चैट्स को भी डिकोड करने में जुटी हुई है. इतना ही नहीं एल्विश के व्हाट्सएप से भी पुलिस को मामले से जुड़ी कई अहम जानकारी मिली है. 

इतना ही नहीं एल्विश के व्हाट्सएप ग्रुप में रात को होने वाली पार्टियों को लेकर भी काफी चैट्स मौजूद हैं. पुलिस इन्हीं चैट्स की डिटेल को खंगाल रही है. इन व्हाट्सएप ग्रुप से पुलिस के हाथ कुछ वीडियो भी लगी हैं, जिनकी लोकेशन ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है. एल्विश का व्हाट्सएप खंगालने के बाद पुलिस ने एक लिस्ट तैयार की है और इस लिस्ट में मौजूद लोगों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

बता दें कि इस लिस्ट में उन लोगों के नाम हैं, जिनके साथ नाइट पार्टी के चलते एल्विश यादव संपर्क में रहते थे. ऐसा माना जा रहा है कि एल्विश यादव मामले में पुलिस जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां भी कर सकती है. अभी तक इस मामले में फाजिलपुरिया के अलावा किसी भी अन्य सेलिब्रिटी का नाम सीधो तौर पर सामने नहीं आया है. हालांकि, माना जा रहा है कि इस केस में फाजिलपुरिया की भूमिका की भी जांच की जा रही है. 

मामले में 2 और लोग गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में 2 अन्य लोगों को गिरफ्ता किया है. उनमें से ईश्वर का अपना बैंक्वेट हॉल है, जहां वो पार्टी का आयोजन करता था और सांपों और उनके जहर का प्रतिबंध करता था. ईश्वर पहले से गिरफ्तार आरोपी राहुल के संपर्क में था. वहीं, विनय, ईश्वर का खास दोस्त है और दोनों की आपस में साठगांठ थी, दोनों सांपो के जहर का गैरकानूनी कारोबार किया करते थे. अब तक कितने लोगों और कितनी पार्टियों में इन्होंने सांपो का जहर मुहैया कराया है, इसकी जांच की जा रही है. बता दें कि अब तक मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

नोएडा पुलिस उन बैंक्वेट हॉल और उन फार्म हाउस की पहचान कर रही है जहां सांपो के जहर वाली पार्टी आयोजित की जाती हैं. नोएडा पुलिस की एक अलग टीम एल्विश यादव और इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की फाइनेंशियल ट्रांसेक्शन को भी खंगाल रही है.

यह भी पढ़ें : एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : EXPLAINER: सांप के ज़हर की लत और एल्विश यादव के खिलाफ क्या है मामला, जानें