विज्ञापन
Story ProgressBack

सांप जहर तस्करी मामला: एल्विश यादव के बाद दो और गिरफ्तारी, पुलिस के हत्थे चढ़े ईश्वर और विनय

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर (Elvish Yadav Snake Poison Case) के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था. इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था.

Read Time: 3 mins
सांप जहर तस्करी मामला: एल्विश यादव के बाद दो और गिरफ्तारी, पुलिस के हत्थे चढ़े ईश्वर और विनय
Elvish Yadav Snake Poison Case: सांपों का जहर तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार.(प्रतीकात्मक फोटो)
नई दिल्ली:

नोएडा में सांप और उसके जहर की तस्करी (Snake Poison Smuggling) के मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. नोएडा पुलिस (Noida Police) ने ईश्वर और विनय नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जहरीले सांपों के जहर तस्करी मामले में एल्विश यादव  की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है. मामले में कई और लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है. नोएडा पुलिस कई बड़े नामों को भी पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है. बता दें कि इस मामले में अब तक 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 

ये भी पढ़ें-एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल, इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो

सांपों का जहर तस्करी मामले में ईश्वर-विनय गिरफ्तार

यह मामला रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी से जुड़ा है. दिल्ली एनसीआर, हरियाणा के कई फार्म हाउस में रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप पुलिस ने ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया है. बता दें कि मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को कोबरा कांड मामले में अरेस्ट किया था. कुछ समय पहले सांपों के जहर के साथ नोएडा पुलिस ने पांच और लोगों को गिरफ्तार किया था. यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश पर आरोप हैं कि उन्होंने पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया है. 

पिछले दिनों हुई थी एल्विश यादव की गिरफ्तारी

8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर रजिस्टर किया था. इस मामले में एल्विश यादव का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया था. इसमें  राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ का भी नाम शामिल था. राहुल नाम के शख्स के पास से पुलिस को 20ml जहर बरामद हुआ था. 

एल्विश पर पार्टी में सांपों का जहर मंगवाने का आरोप

सूत्रों के मुताबिक, इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में एल्विश यादव ने कबूल किया है कि वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता था. एल्विश यादव ने माना है कि वो नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपी राहुल समेत सभी से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिला है और वो उनके संपर्क में था. एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में सांप का जहर मंगाने के मामले में वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. हालांकि, नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 एनडीपीएस एक्ट नहीं लगाया है क्योंकि उन्हें मौके से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जिद पर अड़े राहुल तो फिर सांसदों में पर्चियां बंटेंगी, जानें कैसे होगा स्पीकर का चुनाव
सांप जहर तस्करी मामला: एल्विश यादव के बाद दो और गिरफ्तारी, पुलिस के हत्थे चढ़े ईश्वर और विनय
सरकार ने CBI को सौंपी NEET परीक्षा में धांधली से जुड़े मामले की जांच
Next Article
सरकार ने CBI को सौंपी NEET परीक्षा में धांधली से जुड़े मामले की जांच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;