स्मृति ईरानी को आई PTM में जाने की फीलिंग, पीएम मोदी की तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखी यह बात

स्मृति ईरानी अपने आकर्षक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती हैं. केंद्रीय मंत्री ने एक्स पर भी पीएम मोदी के साथ अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "जब आपका बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में से आपके पिता के लिए समय निकालता है."

स्मृति ईरानी को आई PTM में जाने की फीलिंग, पीएम मोदी की तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखी यह बात

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने पिता के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की.

नई दिल्ली:

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक विशेष तस्वीर साझा की. इस फोटो में उनके पिता और उनके "बॉस" मतलब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थे. फोटो में स्मृति ईरानी अपने पिता के पास बैठी हैं, जबकि पीएम मोदी उनके सामने बैठे हैं. भाजपा सांसद स्मृति ने लिखा, "जब बॉस पिता से मिलते हैं... तो आप प्रार्थना करते हैं कि वे आपके बारे में शिकायतों का आदान-प्रदान न करें. #पीटीएम चल रही है."

बृहस्पतिवार को शेयर की गई इस तस्वीर को 90,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नेटिज़ेंस ने तुरंत पोस्ट पर टिप्पणी की, उनमें से एक ने कहा, "कम से कम रिपोर्ट कार्ड वाली टेंशन नहीं होगी इस पीटीएम में"

निर्देशक-निर्माता एकता कपूर और अभिनेता सोनू सूद सहित कई लोगों ने फोटो पर टिप्पणी की. स्मृति ईरानी की मित्र एकता कपूर ने लिखा, "पिताजी बहुत सुंदर दिख रहे हैं."

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री ने जवाब में लिखा, "मैं उन्हें बताऊंगी."

सोनू सूद ने लिखा, "आपकी बेटी बड़ी मेहनत करती है, बड़ी अच्छी तालीम दी है." 

एक यूजर ने लिखा, "यह आपकी पीटीएम (Parents-Teachers Meeting) है, आशा है कि आपको अच्छे ग्रेड मिले हैं तो फिर यह आपके लिए आसान है."

एक अन्य ने लिखा, "अंकल जी से मोदी जी, आपकी बेटी कुछ दिनों में मेरी जगह ले लेगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्मृति ईरानी अपने आकर्षक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए जानी जाती हैं. केंद्रीय मंत्री ने एक्स पर भी पीएम मोदी के साथ अपने पिता की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "जब आपका बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में से आपके पिता के लिए समय निकालता है और जब आपके माता-पिता आपसे यह कहने का अवसर मांगते हैं - धन्यवाद प्रधानमंत्री जी भारत को गौरव दिलाने के लिए, हमारे राष्ट्र के लिए आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए .. #आभार”