महिला को गाली देने वाले नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी 14 दिन के लिए जेल भेजे गए

Shrikant Tyagi Noida: त्यागी ने पुलिस से कहा है कि उसने महिला के साथ जो भी किया, वह गलत किया है इस पर इसे पछतावा है

महिला को गाली देने वाले नोएडा के नेता श्रीकांत त्यागी 14 दिन के लिए जेल भेजे गए

नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी ने महिला से बदसलूकी की थी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कैमरे में महिला को गाली देते नजर आए नोएडा (Noida) के नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है. महिला के साथ बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार कर लिया. मेरठ से श्रीकांत त्यागी समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया. श्रीकांत त्यागी शनिवार से फरार था और यूपी पुलिस ने घटना के 3 दिन बाद उसे गिरफ्तार किया है. यूपी पुलिस ने उसपर 25,000 रुपये का इनाम भी रखा था.

गौतमबुद्धनगर पुलिस के कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि हमारी सोशल मीडिया टीम की तरफ से एक नोटिफिकेशन आता है, उसमें ओमैक्स का वीडियो था. इस पर हमने तुरंत संज्ञान लिया. यह वीडियो 5 अगस्त की घटना का था. हमने पीड़ित से संपर्क किया. फिर पीड़ित से शिकायत लेकर हमने आरोपी की तलाश शुरू की.

आलोक सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 12 टीमें बनाई गई थीं. आरोपी यूपी से बाहर भी गया था. तलाश के लिए तकनीकी जांच, सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू की. आरोपी पुलिस से बड़ी चालाकी से बचता रहा. 

उन्होंने बताया कि आरोपी फ्लाइट के जरिए शुरू में लखनऊ में भागना चाहता था.
पहले वह दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ गया, फिर मेरठ, मुजफ्फरनगर, हरिद्वार, ऋषिकेश गया. फिर वापस मेरठ के आसपास घूमता रहा. उसने दो बार अपने मोबाइल बदले और गाड़ियां बार-बार बदलीं. आज सुबह आरोपी को मेरठ के पास से उसके सहयोगियों के साथ अरेस्ट कर लिया गया. उसके साथ नकुल त्यागी, संजय और राहुल को भी पकड़ा गया. आरोपी के पास 5 गाड़िया हैं जो कि बरामद कर ली गई हैं.

सिंह ने बताया कि उसने हर गाड़ी के वीआईपी नंबर के लिए एक लाख 10 हज़ार रुपये खर्च किए थे. उसके पास जो विधायक का स्टीकर था वह उसे स्वामी प्रसाद मौर्या से मिला था. उसकी संपत्तियों की जांच जारी है. आरोपी ने कहा है कि उसने महिला के साथ जो भी किया, वह गलत किया है इस पर इसे पछतावा है.

जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी मेरठ के श्रद्धापुरी कॉलोनी में अपने करीबी के घर पहुंचा था. वह आज सुबह तड़के मेरठ आया था. वो अपनी पत्नी और वकील के संपर्क में था. 

त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ अभद्रता करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था. सोसाइटी में कब्जे का विवाद 3 साल पहले शुरू हुआ था. पीड़ित महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के साझा क्षेत्र में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था और जमकर हंगामा किया था. वहीं मामले से जुड़ा वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और केस दर्ज किया. इतना ही नहीं पुलिस ने इस मामले में 6 पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड भी किया है. वहीं मामले में शिकायतकर्ता महिला को दो निजी सुरक्षा अधिकारी मुहैया कराए गए हैं. पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोएडा : श्रीकांत त्यागी के घर चला बुलडोजर, सोसाइटी के लोगों ने मनाया जश्न