बढ़ते जा रहे हैं लोगों पर पालतू कुत्तों के हमले, अब ग्रेटर नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड को काटा

यूनिटेक होराइजन सेक्टर पाई-2 में पालतू कुत्ते ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया. गार्ड को कुत्ते के काटने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

बढ़ते जा रहे हैं लोगों पर पालतू कुत्तों के हमले, अब ग्रेटर नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड को काटा

ग्रेटर नोएडा में पालतू कुत्ते ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया.

ग्रेटर नोएडा:

पालतू कुत्तों के लोगों पर हमले के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर पालतू कुत्ते का आतंक दिखा है. यहां के यूनिटेक होराइजन सेक्टर पाई-2 में पालतू कुत्ते ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया. गार्ड को कुत्ते के काटने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  

इस तरह की ये पहली घटना नहीं है. पिछले दिनों नोएडा के सेक्टर 75 एपेक्स एथेना सोसाइटी में एक पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को निशाना बनाया. युवक लिफ्ट में जा रहा था तो उस समय लिफ्ट में पालतू कुत्ते के साथ एक लड़का भी मौजूद था. युवक पहले से ही कुत्ते से डिस्टेंस बनाकर खड़ा था. जैसे ही लड़का उतरने लगा तो कुत्ते ने युवक को काट लिया. दहशत में युवक बुरी तरह गिर गया.

वहीं गाजियाबाद थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन में चार्म्स काउंटी सोसायटी की लिफ्ट में एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया. बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय महिला चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से कराहता रहा. बच्चे के पिता ने पुलिस में महिला के खिलाफ तहरीर दी है.

फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के गांधीनगर से भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां घर के बाहर खेल रही एक 7 साल की बच्ची पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने हमला कर दिया. उसके पड़ोस के घर में मौजूद कुत्ते ने घर के बाहर आकर बच्ची के चेहरे, हाथ, पैर और शरीर के कई हिस्सों पर काटकर घायल कर दिया. घटना के बाद बच्ची के पिता ने थाना उत्तर में इसको लेकर तहरीर दी है.

इससे पहले 18 अक्टूबर को नोएडा में 7 महीने के एक मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था, जिसमें बच्चे की मौत हो गई है. घटना नोएडा के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की थी. कुत्तों के हमले में बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था. जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई. जिस समय ये घटना हुई उस समय बच्चे के माता-पिता सोसाइटी में मजदूरी का काम कर रहे थे. अचानक तीन कुत्तों ने बच्चे पर हमला कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं 7 सितंबर को गाजियाबाद में पालतू कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर दिया थी. बच्चा सातवीं क्लास का छात्र था जो ट्यूशन पढ़कर आ रहा था. इसी दौरान उसकी गली में रहने वाले एक कुत्ते ने उस पर हमला बोल दिया. शील को काफी चोट आई और इस बात की शिकायत पुलिस से भी दी गई.