विज्ञापन
Story ProgressBack

बेरोजगार पति ने पहले तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या, फिर वॉशिंग मशीन में 'धोए' सबूत

मामला मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले का है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति इस बात से नाराज था कि उसकी एसडीएम पत्नी निशा नापित ने अपनी सर्विस बुक, बीमा और बैंक खाते में उन्हें नॉमिनी नहीं बनाया था.

Read Time: 5 mins
बेरोजगार पति ने पहले तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या, फिर वॉशिंग मशीन में 'धोए' सबूत
डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM निशा नापित की हत्या उसके पति मनीष शर्मा ने की.
भोपाल:

मध्य प्रदेश में महिला सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) की हत्या के मामला का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, SDM की हत्या उसके पति ने की है. आरोपी कई महीनों से बेरोजगार था. वह इस बात से नाराज था कि उसकी एसडीएम पत्नी निशा नापित ने अपनी सर्विस बुक, बीमा और बैंक खाते में उन्हें नॉमिनी नहीं बनाया था. आरोपी ने न सिर्फ अपनी पत्नी की तकिए से मुंह दबाकर हत्या की, बल्कि हत्या के सबूत भी मिटाने की कोशिश की. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

पुलिस के मुताबिक, डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM निशा नापित की हत्या उसके पति मनीष शर्मा ने की. उसने तकिए से मुंह दबाकर पत्नी को मार डाला. सबूत को छिपाने के लिए पति ने घटना के बाद कपड़ों को वाशिंग मशीन में धो दिया था. पुलिस ने वॉशिंग मशीन से तकिए का कवर और बेडशीट बरामद कर लिया है. पुलिस को मिले सबूत के आधार पर पति मनीष शर्मा (45) के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

निशा नापित की बहन ने मनीष शर्मा पर जताया था शक
निशा नापित की बहन नीलिमा नापित ने मनीष शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया था. नीलिमा ने दावा किया था कि मनीष शर्मा पैसों के लिए उसकी बहन को प्रताड़ित करता था. नीलिमा नापित ने बताया, "मनीष शर्मा पैसों के लिए मेरी बहन निशा को परेशान करता था. मेरी बहन को कोई बीमारी नहीं थी. मनीष ने कुछ गलत किया है. उसने घरेलू सहायिका को भी निशा के कमरे में नहीं घुसने दिया." शक के आधार पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की और 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा किया.

एक फिल्म से प्रेरित होकर महिलाओं को ठगने वाले को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मैट्रिमोनी साइट पर मुलाकात, 2020 में हुई शादी
निशा नापित और मनीष शर्मा एक मैट्रिमोनी साइट पर मिले थे. 2020 में उनकी शादी हुई. निशा नापित की बहन ने दावा किया कि परिवार शादी का हिस्सा नहीं था, क्योंकि उसने हमें इसके बारे में बहुत बाद में बताया था. पुलिस के मुताबिक, दोनों की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी. मनीष शर्मा अपनी SDM पत्नी के सर्विस बुक और सारे बैंक अकाउंट्स में खुद को नॉमिनी बनाना चाहता था. निशा नापित ने ऐसा करने से इनकार कर दिया था.

रविवार दोपहर को हुई हत्या
रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही मनीष शर्मा अपनी पत्नी से मिलने SDM आवास पर आया था. इसी दौरान उसने पत्नी की हत्या कर दी. रविवार को वह शाम करीब 4 बजे निशा नापित को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत की खबर मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची.

जब पुलिस ने मनीष शर्मा से उनकी पत्नी की अचानक मौत के बारे में पूछा तो उसने झूठी कहानी गढ़ी. आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी किडनी की बीमारी से पीड़ित थी. आरोपी ने दावा कि उसकी पत्नी ने शनिवार को कोई व्रत रखा था. रात में उसे उल्टी हुई, जिसके बाद उसे कुछ दवा दी गई. अगले दिन वह सोकर नहीं उठी.

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर रत्नेश द्विवेदी ने बताया कि निशा नापित को जब अस्पताल लाया गया था, उससे चार-पांच घंटे पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

तमिलनाडु : घरेलू सहायिका के उत्पीड़न के आरोप में DMK विधायक का बेटा और बहू गिरफ्तार

पुलिस को बताई झूठी कहानी
पुलिस को गुमराह करने के लिए SDM निशा के पति मनीष शर्मा ने कहा, "मैं रविवार को जल्दी सोकर नहीं उठा. रविवार को कोई काम रहता नहीं, इसलिए निशा भी सोती रही. 10 बजे काम वाली बाई आई, तो मैं घूमने चला गया. फिर दोपहर 2 बजे के आसपास जब वह नहीं जागी, तो मैंने सोचा अब उठा देता हूं. वह नहीं जागीं, तो सीपीआर दिया. कोई फायदा नहीं होने पर मैंने डॉक्टर को कॉल किया. डॉक्टर ने अस्पताल ले आने को कहा था. अस्पताल में उन्होंने सीपीआर दिया. डॉक्टरों को निशा नापित के नाक और मुंह से खून निकला हुआ मिला. इसके तुरंत बाद पुलिस ने मनीष शर्मा को गिरफ्तार किया.

जांच टीम के लिए इनाम का ऐलान
डीआईजी मुकेश श्रीवास्तव ने 24 घंटे में मामला सुलझाने के लिए जांच टीम की तारीफ की है. उन्होंने जांच टीम के लिए 20000 रुपये के इनाम का ऐलान किया है.

होश आया तो वो मेरे साथ रेप कर रहा था : 21 साल की लड़की ने सोशल मीडिया फ्रेंड पर लगाया आरोप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या बिरला के पक्ष में वोट डालेंगे चंद्रशेखर? जानिए लोकसभा अध्यक्ष चुनाव पर 10 बड़े अपडेट
बेरोजगार पति ने पहले तकिए से मुंह दबाकर की SDM की हत्या, फिर वॉशिंग मशीन में 'धोए' सबूत
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Next Article
YSR कांग्रेस का दफ्तर ध्वस्त किए जाने पर छिड़ी सियासी जंग, इन कारणों से हुई कार्रवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;