समाजवादी पार्टी में जारी घमासान और यूपी का चुनावी संग्राम सुर्खियों में

समाजवादी पार्टी में जारी घमासान और यूपी का चुनावी संग्राम सुर्खियों में

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में चुनाव की घोषणा अभी नहीं हुई है लेकिन चुनावी घमासान पूरे शबाब पर है. यूपी की राजनीतिक उठापटक बुधवार को सभी अखबारों की प्रमुख खबर है. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और यादव परिवार में चल रही कलह आज के अखबारों की सुर्खियों में है. करीब सभी अखबारों ने यूपी में समाजवादी पार्टी में चल रहे घमासान की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

दैनिक भास्कर ने सपा के चुनाव चिन्ह साइकिल पर मुलायम और अखिलेश के खेमों की दावेदारी और इन दोनों गुटों में सुलह की कोशिशें नाकाम होने की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. इसके अलावा मंगलवार को अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव की मुलाकात व अखिलेश के न मानने की खबर भी प्रकाशित की गई है.

 
jagran

दैनिक जागरण ने अखिलेश यादव के मुलायम के सामने न झुकने और दोनों के बीच वार्ता विफल होने की खबर प्रकाशित की है. दैनिक जागरण ने कहा है कि रामगोपाल यादव के निर्वाचन आयोग में सपा और इसके चुनाव चिन्ह साइकिल पर दावा ठोका है. इस मामले में गेंद अब चुनाव आयोग के पाले में है और वही फैसला करेगा कि सपा का दावेदार कौन है.
 
jansatta

जनसत्ता ने यूपी में टूटने की कगार पर पहुंची सपा की खबर के अलावा केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू के उस बयान को प्रमुखता दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि अब राम मंदिर मुद्दा नहीं है. नायडू ने भाजपा की ओर से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार पेश करने से इनकार किया है. जनसत्ता ने मायावती का एक बयान भी प्रकाशित किया है. इस बयान में उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हार स्वीकार कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com