सलमान खान को धमकी मामले में लॉरेंस बिश्नोई ने झाड़े हाथ, दिल्ली पुलिस को शरारत की आशंका : सूत्र

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था. काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. 

नई दिल्ली:

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर मिले धमकी भरे पत्र के बारे में दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की और कई सारे सवालों के जवाब मांगे. सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस से कहा है कि इस पत्र में उसका कोई हाथ नहीं है. उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है. उसने सलमान खान के खिलाफ जो बयान दिया था वो पहले दिया था. इस बार उसका कोई हाथ नहीं है.

पत्र में एलबी और जीबी लिखा है, जीबी का मतलब गोल्डी बराड़ है, उसका कहना कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है.  दिल्ली पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि इनके नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर किसी दूसरे गैंग का काम हो. वहीं दूसरी ओर इस मामले में मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है. कल पुलिस सलमान खान के घर गई थी. जहां ज्वाइंट सीपी विश्वाश नांगरे पाटिल ने सलमान खान के पिता सलीम खान से मुलाकात की थी.

क्या है पूरा मामला

रविवार को सुबह सैर के बाद सलीम खान को अज्ञात व्यक्ति ने एक पत्र दिया था. जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी. धमकी भरे लैटर में लिखा था तेरा मुसेवाला बना देंगे सलमान खान. जिसके बाद सलीम खान ने अपने सुरक्षाकर्मी की मदद से पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया.  

अब बांद्रा पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम मीडिया में तेजी से आया था. काला हिरण मामले के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पीएम ने लॉन्च किया नेशनल पोर्टल 'जनसमर्थ', लोगों को मिलेगा 13 योजनाओं का लाभ