विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2022

सलमान खान के हमेशा पीछे रहता है ये इंसान, शख्स का नाम जान होंगे हैरान

अभिनेता सलमान खान को एक पत्र के जरिए जानलेवा हमला करने की धमकी मिली है. इसके बाद से मुंबई पुलिस ने उनके सुरक्षा का बढ़ा दिया हैं. हालांकि जान से मारने की धमकियों को दरकिनार करते हुए सलमान खान अपनी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर चले गए हैं.

अभिनेता सलमान खान

नई दिल्ली:

भिनेता सलमान खान को एक पत्र के जरिए जानलेवा हमला करने की धमकी मिली है. इसके बाद से मुंबई पुलिस ने उनके सुरक्षा का बढ़ा दिया हैं. हालांकि जान से मारने की धमकियों को दरकिनार करते हुए सलमान खान अपनी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर चले गए हैं. इस बीच सलमान खान को लेकर एक और खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. सलमान खान ने बताया है कि उनके पीछे असली इंसान कौन है.

दरअसल हाल ही में आईफा 2022 हुआ. इस शो का आयोजन अबु धाबी में किया गया. जिसमें कई सितारों ने हिस्सा लिया. आईफा अवॉर्ड्स 2022 में सलमान खान ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ अन्य सितारों संग जमकर मस्ती भी की. आईफा अवॉर्ड्स नाइट में सलमान खान ने बताया है कि उनके पीछे कौन इंसान है. अवॉर्ड नाइट में रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने सलमान खान के साथ काफी मस्ती मजाक किए और उनसे कई सवाल भी पूछे.

उन दोनों अभिनेताओं ने भाईजान से पूछा कि सलमान खान के पीछे कौन आदमी है ? इस सवाल को सुनने के बाद कृति सेनन तुरंत कहती हैं, 'ओडियन्स'. गुरू रंधावा और यो यो हनी सिंह कहते हैं, 'एंजिल्स.'  लेकिन रितेश देशमुख और मनीष पॉल के सवाल का सलमान खान ऐसा मजेदार जवाब देते हैं कि जिसको जानने के बाद आप भी अपनी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे. वह कहते हैं, 'मेरे पीछे एक आदमी और है. उसका नाम शाह रुख खान है.'

इसके बाद सलमान खान कहते हैं, 'क्योंकि क्या है न कि मन्नत की जो बिल्डिंग है वो गैलेक्सी के पीछ है. और उस तरफ से देखोगे तो वो बहुत आगे है.' सलमान खान की यह बात सुन अवॉर्ड नाइट में मौजूद अन्य सितारे और लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. इस पत्र में अभिनेता के पिता सलीम खान का भी नाम शामिल है. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है.

इस संबंध में मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, 'सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को बेंच पर यह पत्र मिला. सलीम खान उसी रास्ते हर रोज अपने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ सुबह की सैर करने जाते हैं. हालांकि उस स्थान पर वह बहुत कम बार ही आराम करने के लिए रुकते हैं. वहीं बेंच पर यह पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है. सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी'. 

Previous Article
Bigg Boss 18: इस कंटेस्टेंट की एक चाल ने बदल डाला घर का पूरा माहौल, नाम पड़ा शकुनि मामा
सलमान खान के हमेशा पीछे रहता है ये इंसान, शख्स का नाम जान होंगे हैरान
स्टार प्लस के नए शो 'इस इश्क का रब रख़ा' से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में
Next Article
स्टार प्लस के नए शो 'इस इश्क का रब रख़ा' से फहमान खान की वापसी, पहली झलक देख फैंस को याद आ गई आलिया भट्ट की 2 फिल्में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com