सहारनपुर में मां शाकम्भरी देवी के दर्शन को आए श्रद्धालु पानी के बहाव में बहे, 1 की मौत, कई बचाए गए

पानी के तेज बहाव में न सिर्फ श्रद्धालुओं के दर्जनों वाहन बह गए बल्कि कई श्रद्धालु भी बह गए. आनन-फानन में कुछ को पकड़ लिया गया जबकि कार सवार श्रद्धालु पानी के तेज बहाव में चले गए, जिनमें से कइयों को सकुशल बचा लिया गया.

सहारनपुर में मां शाकम्भरी देवी के दर्शन को आए श्रद्धालु पानी के बहाव में बहे, 1 की मौत, कई बचाए गए

सहारनपुर में हादसा

सहारनपुर के मां शाकम्भरी देवी के दर्शन के लिए गए श्रद्धालु में मंगलवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक पहाड़ों में हुई बारिश का पानी तेज बहाव के साथ खोल में आ गया. पानी के तेज बहाव में न सिर्फ श्रद्धालुओं के दर्जनों वाहन बह गए बल्कि कई श्रद्धालु भी बह गए. आनन-फानन में कुछ को पकड़ लिया गया जबकि कार सवार श्रद्धालु पानी के तेज बहाव में चले गए, जिसमें सहारनपुर शुगर मिल कालोनी निवासी 50 वर्षीय सीमा की दर्दनाक मौत हो गई, हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद बचाव दल ने कार में फंसे अन्य श्रद्धालुओं को सकुशल बाहर निकाल लिया, जिनमें से एक महिला का शव बरामद कर किया गया है.

प्रशासनिक अधिकारी रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं. पानी का तेज बहाव जारी है. प्रशासन आने वाले श्रद्धालुओं को सावधान रहने की अपील कर रहा है क्योंकि बरसात के दिनों में शिवालिक की पहाड़ियों से जल सैलाब आता रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें : रेलवे की कमाई में फिर से होने लगी बढ़ोतरी, 5 महीनों में 38 फीसदी मुनाफा बढ़ा