जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ था एक्सीडेंट, वहां डिवाइडर से टकराई कार, 1 की मौत

कल देर रात दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही एक अर्टिगा कार हादसे का शिकार हो गई. कार में 7 युवक सवार थे. जो स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे.

जहां क्रिकेटर ऋषभ पंत का हुआ था एक्सीडेंट, वहां डिवाइडर से टकराई कार, 1 की मौत

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिवाइडर भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

रुड़की:

रुड़की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. इस जगह पर आए दिन कोई न कोई सड़क हादसा देखने को मिलता है. इन सड़क हादसों में कई लोगों ने अपनी जान भी गवा दी है. अभी कुछ महीने पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट नारसन बॉर्डर के समीप हो गया था. उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी. हालांकि उनकी किस्मत सही रही और उनकी जान बच गई. वहीं कुछ दिन पहले ही हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही एक बरेजा कार भी डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई थी. गनीमत यह रही कि इस सड़क हादसे में किसी की जान नहीं गई थी. इसके बाद भी कई सड़क हादसे इस रोड पर हो चुके हैं.

इस जगह कल एक और कार का खतरनाक एक्‍सीडेंट हुआ है. जानकारी के अनुसार कल देर रात दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही एक अर्टिगा कार हादसे का शिकार हो गई. कार में 7 युवक सवार थे. जो स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे. जैसे ही युवक अपनी कार लेकर मंगलौर कस्बे के समीप पहुंचे तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी पूरी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

इस दुर्घटना की सूचना तुरंत ही किसी ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक घायल की मृत्यु हो चुकी थी और बाकी घायलों को डॉक्टरों के द्वारा उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जहां पर उनका उपचार चल रहा है.

पूरी दुर्घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें दिल्ली से हरिद्वार की ओर जा रही ये तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराते हुए दिख रही है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिवाइडर भी पूरी तरह से चकनाचूर हो गया.

कर्नाटक : जिला अस्पताल में नवजात को कुत्ते ने नोचा, मौत, शव की अब तक पहचान नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com