यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में मारे गए कार में सवार चार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये लोग अयोध्या से लखनऊ जा रहे थे.

यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 4 की मौत

घटना मंगलवार की रात करीब आठ बजे पल्हारी चौराहे के पास हुई है. (फाइल फोटो)

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक सड़के हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि बुधवार को यहां एक कार और ट्रक की टक्कर में चार लोग मारे गए. घटना मंगलवार की रात करीब आठ बजे सफदरगंज इलाके के पल्हारी चौराहे के पास हुई है. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में मारे गए कार में सवार चार लोगों की पहचान नहीं हो पाई है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार ये लोग अयोध्या से लखनऊ जा रहे थे. चश्मदीदों के अनुसार, कार के सामने आवारा मवेशी आ गए थे. इनसे बचने के चक्कर में चालक नियंत्रण खो बैठा और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गया.

जीप के ट्रक से टकराने से पांच लोगों की मौत, छह जख्मी

बुलंदशहर जिले के गुलावठी क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक तेज रफ्तार जीप के सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराने से जीप में सवार दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि बुलंदशहर निवासी कुछ लोग तड़के चार बजे जीप में सवार होकर केदारनाथ के लिए निकले थे. रास्ते में बुलंदशहर-मेरठ राजमार्ग पर गुलावठी थाना इलाके में बराल के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए.

ये भी पढ़ें- सपा विधायकों के साथ नहीं बैठना चाहते शिवपाल? विधानसभा अध्‍यक्ष से किया जगह बदलने का आग्रह

उन्होंने बताया कि हादसे में दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए. मरने वालों में बुलंदशहर के रहने वाले हार्दिक (छह), वंश (पांच), शालू (21) और हिमांशु (25) तथा शिकोहाबाद निवासी पारस (22) शामिल हैं.

सिंह ने बताया कि हादसे में छह लोग घायल हो गये. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सिटी सेंटर : श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की, बेटी भी जख्मी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)