छत्तीसगढ़ : दर्दनाक हादसा, ट्रक-कार की जोरदार टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 बारातियों की मौत

Road Accident: जब दूल्हा, दुल्हन और परिवार के तीन अन्य सदस्य अपनी कार में बलौदा लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई.

छत्तीसगढ़ : दर्दनाक हादसा, ट्रक-कार की जोरदार टक्कर में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 बारातियों की मौत

Road Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

जांजगीर (छत्तीसगढ़):

Road Accident Case: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हुई. इस दुर्घटना में ट्रक की चपेट में आकर कार सवार नवविवाहित जोड़े समेत पांच लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकरिया झूलन गांव के पास तड़के हुई जब पीड़ित शादी के बाद शिवरीनारायण कस्बे से बलौदा लौट रहे थे.

दुल्हन समेत कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार,जिले के बलौदा गांव निवासी शुभम सोनी की शादी शनिवार की रात शिवरीनारायण कस्बे में हुई थी. जब दूल्हा, दुल्हन और परिवार के तीन अन्य सदस्य अपनी कार में बलौदा लौट रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से उनकी टक्कर हो गई, जिससे दुल्हन समेत कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

दूल्हा गंभीर रूप से घायल, अस्पताल पहुंचते तोड़ा दम
अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दूल्हे को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों में दूल्हे के पिता ओमप्रकाश सोनी भी शामिल हैं, जो कार चला रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा  दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरार ट्रक ड्राइवर का पचा लगाने में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है, जो घटना के बाद अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है.