स्वास्थ्य ठीक रहा तो लालू यादव रांची में 'इंडिया' गठबंधन की महारैली में ले सकते हैं हिस्सा: राजद नेता

‘इंडिया’ के घटक दलों-- झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), राजद और भाकपा (माले) के नेताओं ने इस रैली की रणनीति पर चर्चा करने के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवास पर बैठक में भाग लिया.

स्वास्थ्य ठीक रहा तो लालू यादव रांची में 'इंडिया' गठबंधन की महारैली में ले सकते हैं हिस्सा: राजद नेता

रांची:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद का स्वास्थ्य यदि ठीक रहा तो वह 21 अप्रैल को विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' की महारैली में हिस्सा लेंगे. राजद महासचिव कैलाश यादव ने यहां भाजपा-विरोधी इस गठबंधन की एक बैठक के बाद कहा कि प्रसाद के बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के भी रांची के प्रभात तारा मैदान में होने वाली ‘उलगुलान (क्रांति) महारैली में शामिल होने की संभावना है.

‘इंडिया' के घटक दलों-- झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), राजद और भाकपा (माले) के नेताओं ने इस रैली की रणनीति पर चर्चा करने के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निवास पर बैठक में भाग लिया. झामुमो महासचिव विनोद पांडेय ने कहा, ‘‘हम हेमंत सोरेन के साथ की गयी नाइंसाफी को सभी के सामने लाने तथा लोकतंत्र की रक्षा के लिए उलगुलान रैली कर रहे हैं.'' झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सोरेन को कथित जमीन घोटाले से संबंधित धनशोधन मामले में 31 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार कर लिया था.

सोरेन के निवास पर बैठक में हिस्सा लेने वाले राजद महासचिव कैलाश यादव ने कहा, ‘‘तेजस्वी यादव महारैली में हिस्सा लेंगे और यदि स्वास्थ्य ठीक रहा तो राजद प्रमुख लालू प्रसाद भी उसमें भाग ले सकते हैं.'' हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, कांग्रेस में झारखंड मामलों के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, वरिष्ठ राजद नेता और मंत्री सत्यानंद भोक्ता, भाकपा (माले) के विधायक विनोद सिंह और झामुमो महासचिव विनोद पांडे इस बैठक में मौजूद थे.

मीर ने संवाददाताओं से कहा कि ‘इंडिया' गठबंधन के घटकों ने बैठक में महारैली की रणनीति पर चर्चा की. जब उनसे राज्य में ‘इंडिया' के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में यह हो जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-:



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)