विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 16, 2023

"गांधी जी की हत्या हुई ट्रायल हुआ ना"? अतीक-अशरफ मर्डर को लेकर RJD नेता का यूपी सरकार पर निशाना

राजद के सांसद मनोज झा ने कहा कि आपने इससे पहले कभी देखा था आजाद हिंदुस्तान में, कोई पत्रकार बनकर आता है और कैमरे के लेंस के जरिए उड़ा देता है यह पूरा स्क्रिप्टेड है. इस तरीके चीजें कभी देखी है आपने? फिल्मों में भी इस तरह नहीं होता है.

Read Time: 3 mins
"गांधी जी की हत्या हुई ट्रायल हुआ ना"? अतीक-अशरफ मर्डर को लेकर RJD नेता का यूपी सरकार पर निशाना
राजद नेता मनोज झा (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

अतीक अहमद (Atiq Ahmad) और अशरफ की कल रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में विपक्ष यूपी सरकार पर हमलावर दिखाई दे रहा है. अतीक और अशरफ मर्डर (Atiq-Ashraf Murder Case) को लेकर तमाम विपक्षी दल यूपी सरकार पर तीखे सवाल दाग चुके हैं. इसी मसले पर बात करते हुए राजद (RJD) सांसद मनोज झा (Manoj Jha) ने कहा कि आपने इससे पहले कभी देखा था आजाद हिंदुस्तान में, कोई पत्रकार बनकर आता है और कैमरे के लेंस के जरिए उड़ा देता है यह पूरा स्क्रिप्टेड है. इस तरीके चीजें कभी देखी है आपने? फिल्मों में भी इस तरह नहीं होता है, हॉलीवुड की फिल्मों (Hollywood Films) में इस तरह चीजें देखी गई है. रूल ऑफ लॉ का एनकाउंटर होता है कई सारे सच पर्दे में ही रह जाएंगे .

राजद नेता ने कहा कि कई रसूखदार लोगों को बचाने के लिए ये किया गया, यह चिंता का विषय होना चाहिए. सोचिए गांधी जी की हत्या हुई ट्रायल हुआ ना ? इंदिरा गांधी की हत्या हुई ट्रायल हुआ ना ? राजीव गांधी की हत्या हुई तो भी ट्रायल हुआ ना क्योंकि यह रूल ऑफ लॉ है. गणतंत्र के बारे में एक संदेश जाता है. ईश्वर ऐसे नेताओं को सद्बुद्धि दे दें. संविधान की शपथ लेकर विधायक और मंत्री बने हैं कभी पढ़ा है? संविधान का रूल ऑफ़ लॉ क्या होता है. यह व्यक्ति जो सूबे का मुखिया बना हुआ है अपने कैबिनेट में अपने ऊपर सारे मुकदमा हटा लिए. लोकसभा में बिलखती हुई तस्वीर आज भी है किस बात का डर था. खौफ और डर तैयार किया जा रहा है. बर्बरता का उत्सव मनाने की तैयारी हो रही है.

राजद नेता ने कहा कि मैं सीधे सुप्रीम कोर्ट से कहूंगा कि वह देखें जिला न्यायालय से लेकर हर जगह पर ताले लगा दिया जाए. कोई जरूरत नही. वह कौन सी जांच की बात कर रहे हैं. ठोक दो यह वाली जांच होगी, अपने ऊपर जांच करवाएंगे. अपनी कार्यशैली पर जांच करवाएंगे. मुझे ताज्जुब होता है क्या बीजेपी को इनसे बेहतर विकल्प नहीं मिला. उसी सूबे में राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री रहे, कल्याण सिंह मुख्यमंत्री रहे हैं. कभी ऐसे हालात नहीं देखे जब अपने संविधान की चिंता हो जाए. गुंडे को खत्म करने के लिए दूसरे गुंडे को जिंदा करें. मैं सीधे तौर पर आपसे कहूं बहुत ही चेहरे पर नकाब उतर जाते क्योंकि हर इस तरह का एनकाउंटर सच की हत्या होती है.

ये भी पढ़ें : Covid Update : देश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोविड-19 के 10,093 नए मामले आए सामने

ये भी पढ़ें : "हमारा उससे कोई मतलब नहीं..": अतीक-अशरफ के हत्यारों के परिवारवालों का छलका दर्द

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
लोकसभा अध्यक्ष Live: नाम लगभग फाइनल, पीएम मोदी से मिलने पहुंचे ओम बिरला, जानें और किस-किसका नाम
"गांधी जी की हत्या हुई ट्रायल हुआ ना"? अतीक-अशरफ मर्डर को लेकर RJD नेता का यूपी सरकार पर निशाना
NEET Paper Leak: NDTV पहुंची सॉल्वर गैंग सरगना संजीव मुखिया के गांव, जानें- हुए क्या-क्या खुलासे
Next Article
NEET Paper Leak: NDTV पहुंची सॉल्वर गैंग सरगना संजीव मुखिया के गांव, जानें- हुए क्या-क्या खुलासे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;