"Resting In Pieces": कांग्रेस के 8 विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बोली AAP

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के एक आरोप का जवाब देते हुए कहा था, "कांग्रेस खत्म हो गई है".  जब एक पत्रकार ने उनसे कांग्रेस के आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "कांग्रेस खत्म हो गई है. उनका सवाल उठाना बंद करो.

केजरीवाल ने कल अपने गुजरात दौरे में कहा था कि "कांग्रेस समाप्त हो गई है.

खास बातें

  • AAP का कांग्रेस पर हमला
  • कहा,कांग्रेस खत्म हो गई है
  • गोवा की 40 सीटों में से AAP के पास दो सीटे हैं
नई दिल्ली:

गोवा कांग्रेस के 11 में से आठ विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया आई है. पार्टी सांसद राघव चड्ढा ने एक ट्वीट में कहा, "ऑपरेशन लोटस दिल्ली और पंजाब में विफल रहा, गोवा में सफल रहा... क्योंकि जब आप कांग्रेस को वोट देते हैं, तो आप भविष्य के बीजेपी विधायक का चुनाव करते हैं." कांग्रेस खत्म हो गई है, resting in pieces. बता दें गोवा की 40 सीटों में से AAP के पास दो हैं. दिल्ली और पंजाब में सत्ताधारी पार्टी होने के अलावा  ये तीसरा राज्य है जहां आप की मौजूदगी है.

केजरीवाल ने कल अपने गुजरात दौरे में कहा था कि "कांग्रेस समाप्त हो गई है." दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा कि दो महीने रह गए हैं, बीजेपी जा रही है, आम आदमी पार्टी आ रही है. हम गुजरात की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के एक आरोप का जवाब देते हुए कहा था, "कांग्रेस खत्म हो गई है".  जब एक पत्रकार ने उनसे कांग्रेस के आरोपों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, "कांग्रेस खत्म हो गई है. उनका सवाल उठाना बंद करो.

इससे पहले आप ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऑपरेशन लोटस के जरिए दिल्ली सरकार को गिराना चाहती है, जिसे अंजाम देने के तीन तरीके हैं. केंद्रीय एजेंसियों (सीबीआई, ईडी, आयकर विभाग) का इस्तेमाल करना, सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों को डराना और उन्हें लालच देना. आप विधायक आतिशी ने आरोप लगाया था कि, ‘‘ हमारे विधायकों को ‘आप' छोड़ने के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी. क्या यह वही लोकतंत्र है, जिसकी प्रधानमंत्री ने लाल किले से बात की थी? ये ऐसा पहली बार नहीं कर रहे हैं. उन्होंने मणिपुर, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, महाराष्ट्र, कर्नाटक, मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही किया था.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: "दिल्ली में बिजली सब्सिडी छोड़ने का विकल्प शुरू': सीएम अरविंद केजरीवाल का ऐलान