विज्ञापन
This Article is From Jul 31, 2022

"संजय राउत झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं!", ED हिरासत में लिए जाने के बाद बोले सांसद

संजय राउत (Sanjay Raut) ने मीडिया से कहा कि मेरे खिलाफ जिस प्रकार झूठे कागज लोगों को मार मार कर बनाए जा रहे हैं. ये सिर्फ शिवसेना को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है.

संजय राउत ने ED हिरासत में जाने से पहले दिया बयान

नई दिल्ली:

पात्रा चॉल घोटाले मामले में शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को ED ने रविवार को हिरासत में ले लिया है. ED की इस कार्रवाई को लेकर संजय राउत ने मीडिया से कहा कि मेरे खिलाफ जिस प्रकार झूठे कागज लोगों को मार मार कर बनाए जा रहे हैं. ये सिर्फ शिवसेना को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है. शिवसेना कमजोर होगी नहीं. संजय राउत (Sanjay Raut)  झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं. इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट भी किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि आप उस व्यक्ति को नहीं हरा सकते... जो कभी हार नहीं मानता! झुकेंगे नहीं ! जय महाराष्ट्र. 

पार्टी नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को हिरासत में लिए जाने के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि आज सुबह से संजय राउत के घर पर आकर ईडी के मेहमान बैठे हुए हैं, कल आपने देखा जिस तरीके से राज्यपाल ने मराठी लोगों के खिलाफ बात की और भाजपा चुप रही यह साफ दिखाता है कि यह मराठी लोगों को समाप्त करने की साजिश  है. शिवसेना को समाप्त करने की कोशिश इसीलिए हो रही है क्योंकि शिवसेना मराठी और हिंदुओं के लिए आवाज उठाने वाला संगठन है. आज संजय राउत के गिरफ्तार होने की भी संभावना है आज उन्होंने रोख ठोक (सामना संपादकीय) लिखा है और आज ही उन्हें गिरफ्तार किए जाने की तैयारी है. बहुत ही निर्लज्ज तरीके से बहुत ही बेशर्मी से यह सब कुछ किया जा रहा है यह एक तरीके से दमन की नीति से किया जा रहा है.

बता दें कि पात्रा चॉल घोटाले मामले में ED ने शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) को हिरासत में ले लिया है. ED की टीम रविवार सुबह से मुंबई स्थित संजय राउत (Sanjay Raut) के घर पर मौजूद है और उनसे मामले से जुड़ी पूछताछ कर रही है. ED ने राउत (Sanjay Raut) को हिरासत में लेने से पहले उन्हें दो बार समन भी जारी किया था, लेकिन राउत एक बार भी पेश नहीं हुए. ED के अधिकारी रविवार सुबह करीब 7 बजे शिवसेना नेता संजय राउत के आवास पर पहुंचे. राउत से पात्रा चाल भूमि घोटाला मामले में पूछताछ की जा रही है. जांच एजेंसी की टीम के साथ सीआरपीएफ के अधिकारी भी हैं. हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राऊत मकान से बाहर निकले. इस दौरान उन्होंने गले में केसरिया मफलर लपेटा हुआ था. उन्होंने दोनो हाथ ऊपर उठाकर समर्थको दिखा रहे हैं. साथ ही केसरिया मफलर हवा में लहराया.

पात्रा चाल भूमि घोटाला मामले में ईडी की तीन टीमें अलग-अलग जगहों पर सर्च कर रही है. इनमें से एक टीम संजय राउत (Sanjay Raut) के मुंबई निवास पर पहुंची है.संजय राउत ने पतरा चाल भूमि घोटाले में अपनी किसी भूमिका से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि 'महाराष्ट्र और शिवसेना की लड़ाई जारी रहेगी.' 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही ED  दफ्तर के बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए शिवसेना सांसद ने कहा था कि मुझे किसी तरह का भय नहीं है क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी कोई गलती नहीं की है. उन्होंने कहा था कि यदि यह राजनीतिक साजिश है तो इसकी जानकारी बाद में मिल जाएगी. पात्रा चॉल भूमि घोटाले के बारे में बात करते हुए शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा,”मेरा पत्रा चाल से कोई संबंध नहीं है. वो चाल कहां है ये भी पता नहीं. मैंने आज तक कोई गलत काम नही किया है.”

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
स्वच्छता से ही भारत स्वस्थ और विकसित बनेगा : MP में सफाई मित्रों को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया सम्मानित
"संजय राउत झुकेगा नहीं, शिवसेना छोड़ेगा नहीं!", ED हिरासत में लिए जाने के बाद बोले सांसद
''दिल्ली ने कश्मीर पर कभी भरोसा नहीं किया'' : NDTV से खास इंटरव्यू में बोले फारूक अब्दुल्ला
Next Article
''दिल्ली ने कश्मीर पर कभी भरोसा नहीं किया'' : NDTV से खास इंटरव्यू में बोले फारूक अब्दुल्ला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com