विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 19, 2023

राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR

राखी सावंत गुरुवार को अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं. लेकिन एफआईआर के चलते अब पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में राखी के गिरफ्तार होने का दावा किया है.

Read Time: 21 mins
राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सांवत को मुंबई पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में लिया है. एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. शर्लिन ने आरोप लगाया कि राखी उसे बदनाम कर रही थीं और उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन प्रसारित कर रही थीं. समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस आज शाम तक राखी सांवत को अंधेरी कोर्ट में पेश कर सकती है.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत गुरुवार को अपनी डांस एकेडमी लॉन्च करने वाली थीं. लेकिन एफआईआर के चलते अब पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में राखी के गिरफ्तार होने का दावा किया है. उसने यह भी  दावा किया कि राखी की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है.

समाचार एजेंसी PTI के अनुसार, राखी सावंत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354A (यौन उत्पीड़न या यौन उत्पीड़न के लिए सजा) 509 (शब्द, हावभाव या कार्य का अपमान करने का इरादा) और 504 (शांति भंग करने के लिए उकसाने का इरादा अपमान) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधान के तहत मामला दर्ज किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, राखी ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन इसे खारिज कर दिया गया था.

Advertisement

शर्लिन ने किया ये ट्वीट
शर्लिन ने ट्वीट किया, 'अम्बोली पुलिस ने एफआईआर 883/2022 के संबंध में राखी सावंत को गिरफ्तार किया है. कल, राखी सावंत के एबीए 1870/2022 को मुंबई सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था.' 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि पिछले साल भी शर्लिन ने राखी सावंत के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. इससे पहले राखी सावंत ने मीडिया को बताया कि शर्लिन एक पॉर्न स्टार हैं और उन्होंने उनकी तस्वीरें और वीडियो दिखाए.

Advertisement

ये था मामला
दरअसल, बिग बॉस सीजन 16 में साजिद खान के लिए जाने पर शर्लिन चोपड़ा ने आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि महिलाओं का शोषण करने वाले साजिद खान को शो में नहीं रखना चाहिए. वे साजिद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने भी गई थीं. इस मामले पर बाद में राखी सावंत साजिद खान के सपोर्ट में उतरी थीं. उन्होंने शर्लिन के सभी आरोपों को गलत ठहराया था.

मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया था. शर्लिन ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, राखी ने भी नवंबर में मुंबई की ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. 

कथित शादी पर हो रहा तमाशा
बता दें कि मीडिया में कुछ दिनों से 44 साल की राखी सावंत की शादी को लेकर भी तमाशा मचा हुआ है. राखी ने हाल ही में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी की खबर का खुलासा किया था. इसके बाद आदिल ने इस शादी को लेकर चुप्पी साध ली. अब राखी के प्रेग्नेंट होने की भी खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों को लेकर राखी सावंत ने भी बयान दिया है. ANI से बातचीत के दौरान राखी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें:-

राखी सावंत बुर्का पहनकर मां से मिलने पहुंचीं अस्पताल, पति आदिल भी साथ आए नजर

राखी सावंत की बीमार मां के लिए मुकेश अंबानी ने बढ़ाया मदद का हाथ, एक्ट्रेस ने इस तरह किया शुक्रिया अदा

राखी सावंत के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने की शिकायत, हिरासत में ली गई एक्ट्रेस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राममंदिर बनाना, 370 हटाना हमारा कमिटमेंट था और पीओके भी...": एनडीटीवी से बोले गृह मंत्री अमित शाह
राखी सावंत को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया, शर्लिन चोपड़ा ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR
ऐप के जरिए आवाज बदलकर किया फोन, सुनसान जगह बुलाकर 7 छात्राओं से बलात्कार; ऐसे हुआ खुलासा
Next Article
ऐप के जरिए आवाज बदलकर किया फोन, सुनसान जगह बुलाकर 7 छात्राओं से बलात्कार; ऐसे हुआ खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;