राखी सावंत बुर्का पहनकर मां से मिलने पहुंचीं अस्पताल, पति आदिल भी साथ आए नजर

शादी के बाद राखी सावंत ने बुर्का पहन लिया है. बुर्के में उनका वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. बुर्का पहन राखी सावंत पति आदिल के साथ बीमारी मां से अस्पताल में मिलने भी गई हैं.

राखी सावंत बुर्का पहनकर मां से मिलने पहुंचीं अस्पताल, पति आदिल भी साथ आए नजर

शादी के बाद राखी सावंत ने पहना बुर्का

नई दिल्ली:

राखी सावंत ने हाल ही में बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने बीते दिनों आदिल के साथ कोर्ट मैरिज की है. शादी के बाद अब राखी सावंत का बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. शादी के बाद राखी सावंत ने बुर्का पहन लिया है. बुर्के में उनका वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. बुर्का पहन राखी सावंत पति आदिल के साथ बीमारी मां से अस्पताल में मिलने भी गई हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत ब्लैक और ब्राउन कलर के बुर्के में नजर आ रही हैं. साथ ही में उनके पिता आदिल भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में राखी सावंत पति के साथ मां से मिल रही हैं. सोशल मीडिया पर राखी सावंत और आदिल का यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर आदिल से कोर्ट मैरिज करते हुए तस्वीरें शेयर की थीं. हालांकि इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि आदिल राखी सावंत के साथ हुई शादी को मान नहीं रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खुद राखी सावंत ने पैपराजी के सामने कबूल किया था कि आदिल उनकी शादी को मान नहीं रहे हैं, लेकिन आदिल ने बाद राखी के साथ अपनी शादी की स्वीकार किया था. आदिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत के साथ शादी की तस्वीर को शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदिल ने शादी की घोषणा के साथ यह भी बताया था कि इतने दिनों से राखी सावंत के साथ अपनी शादी को लेकर चुप क्यों थे. आदिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'तो अंत में एक घोषणा है, राखी मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है. बस कुछ चीजें संभालनी थी इसलिए चुप रहना पड़ा, हमें राखी (पप्पुड़ी) वैवाहिक जीवन मुबारक हो.'