विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2022

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार लेकिन होश आने में अभी लगेंगे समय  

राजू श्रीवास्तव के परिजनों ने कहा कि अब राजू श्रीवास्तव को ट्यूब के ज़रिए दूध देना शुरू किया गया है. इतना ही नहीं, अब चल रहे इलाज के प्रति वे रेस्पांड भी कर रहे हैं. लेकिन साथ ही डाक्टरों ने यह भी कहा कि उन्हें होश आने में अभी कुछ समय लगेगा.

Read Time: 3 mins

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार

नई दिल्ली:

राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार हो रहा है. यह जानकारी राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने अस्पताल के बाहर खड़े पत्रकारों को दी. राजू के भतीजे ने बताया कि कुछ वक्त पहले उपचार कर रहे डॉक्टर ने परिवार को दी जानकारी कि अब उनकी तबीयत सुधर रही है.

डाक्टरों ने कहा कि अब राजू श्रीवास्तव को ट्यूब के ज़रिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू किया गया है. इतना ही नहीं, अब चल रहे इलाज के प्रति वे काफी सकारात्मक हैं. लेकिन साथ ही डाक्टरों ने यह भी कहा कि उन्हें होश आने में अभी कुछ दिन लगेंगे.

कॉमेडियन-एक्टर राजू श्रीवास्तव दिल्ली में एम्स के (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर हैं. 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडिन को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन का इलाज एम्स में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव के चचेरे भाई अशोक श्रीवास्तव ने बुधवार शाम कहा था कि व्यायाम के दौरान उनको दिल का दौरा पड़ा."वह नियमित व्यायाम कर रहे थे और जब वह ट्रेडमिल पर थे, तो वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तुरंत एम्स अस्पताल ले जाया गया." उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव दिल्ली पहुंची हैं.

1980 के दशक के बीच में मनोरंजन उद्योग में एक्टिव रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली. वह "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खरचा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में दिखाई दिए. वह "बिग बॉस" सीजन तीन के कंटेस्टेंट में से एक थे. राजू श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के वर्तमान अध्यक्ष हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET PG 2024: नीट पीजी परीक्षा की संशोधित तिथि जारी, अब 11 अगस्त को होगी परीक्षा, अपडेट्स
राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार लेकिन होश आने में अभी लगेंगे समय  
महाराष्ट्र में 'महायुति' का टेंशन बढ़ा, मिलिंद नार्वेकर विधान परिषद के लिए भरा परचा
Next Article
महाराष्ट्र में 'महायुति' का टेंशन बढ़ा, मिलिंद नार्वेकर विधान परिषद के लिए भरा परचा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com